57 साल की माधुरी दीक्षित ने बाहुबली की अवंतिका बन दिया परफॉर्मेंस, वीडियो देख फैंस बोले- यूं हीं थोड़ी दुनिया दीवानी...

डांस दीवाने का ग्रैंड फिनाले में 57 वर्षीय माधुरी दीक्षित बाहुबली के गाने खोया हैं पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
माधुरी दीक्षित करेंगी डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म
नई दिल्ली:

डांस दीवाने का ग्रैंड फिनाले 25 मई को होने वाला है, जिसमें कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि जज सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित भी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. वहीं सुनील शेट्टी का हाल ही में वीडियो सामने आया था, जिसमें सोल्जर बनकर बॉर्डर फिल्म के गाने संदेशे आते हैं पर अन्ना को डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद अब माधुरी दीक्षित  के भी खूबसूरत परफॉर्मेंस की भी झलक देखने को मिल गई है, जिसमें 57 वर्षीय एक्ट्रेस को बाहुबली की अवंतिका बनकर अदाएं दिखाते हुए देखा जा सकता है. 

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें माधुरी दीक्षित को बाहुबली के गाने खोया हैं पर खूबसूरत अदाएं देते हुए देखा जा सकता है. जबकि उनके साथ शो के फिनाले में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट को देखा जा सकता है. 

Advertisement

इस प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया, माधुरी दीक्षित की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस से होने वाले है आप स्टारस्टक. देखिए डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले 25 मई को रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर. इसे देखने के बाद फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, माधुरी मैम का डांस देखने के लिए एक्साइटेड हैं. दूसरे यूजर ने लिखा ओएमजी फिनाले आ गया. तीसरे यूजर ने लिखा, यूं हीं थोड़ी दुनिया दीवानी है आपकी. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: Oasis School पर पेपर लीक का आरोप, NDTV पर Principle की सफाई! | Exclusive