TV की मधुबाला शादी के 9 साल बाद बनेंगी मां, दृष्टि धामी वीडियो शेयर कर यूं किया पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान

मधुबाला एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने शादी के 9 साल बाद अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दृष्टि धामी ने पहली प्रेग्नेंसी का किया ऐलान
नई दिल्ली:

एक था राजा एक थी रानी, परदेस में है मेरा दिल, गीत हुई सबसे पराई और मधुबाला जैसे फेमस टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने शादी के 9 साल बाद अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. पति नीरज खेमका के साथ वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गुड न्यूज फैंस के साथ अनोखे अंदाज में शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

14 जून को गुड न्यूज शेयर करते हुए दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने वीडियो शेयर किया, जिसमें कपल एक पोस्टर को पकड़े नजर आते हैं, जिसमें लिखा गया, "गुलाबी हो सकता है, नीला भी हो सकता है. हम बस इतना जानते हैं कि हम नियत समय पर हैं! अक्टूबर 2024." 

Advertisement

कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, बहुत दूर नहीं, एक आकाशगंगा में, एक छोटा विद्रोही हमारे पागल कबीले में शामिल हो रहा है. कृपया हमें प्यार, आशीर्वाद, नकद और फ्रेंच फ्राइज़ भेजें #BabyKOnBoard. हम अक्टूबर 2024 का इंतज़ार नहीं कर सकते! इस पोस्ट को शेयर करते ही सेलेब्स ने बधाईयां देनी शुरु कर दी है. इस लिस्ट में लॉरेन गॉटलिब, सुरभि ज्योति, दिशा परमार, रुबीना दिलैक, हिना खान, विक्रांत मैसी और मौनी राय का नाम शामिल हैं.  

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन