Madalsa Sharma का वीडियो उड़ा देगा होश, पॉकेटमनी मांगने पर मम्मी ने जड़े थप्पड़

टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक पॉकेटमनी मांगने पर उनकी मम्मी उनका कुछ ऐसा हाल कर देंगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा अब हर-घर में पहचानी जाती हैं. शो मे मदालसा के किरदार को जितना पसंद किया जाता है, उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस की भी उतनी ही तारीफ की जाती है. ये तो हम सभी जानते हैं कि मदालसा शर्मा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं लेकिन ये कम ही लोग जानते होंगे कि मदालसा एक लोकप्रिय एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी भी हैं.  हाल ही में मां और बेटी का एक बेहद मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियो को देखकर आप ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

मदालसा शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. अक्सर  सोशल मीडिया पर मदालसा की खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती है लेकिन इन दिनों मदालसा का एक मस्ती भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये फनी वीडियो मदालसा ने अपनी मां शालिनी शर्मा के साथ बनाया है. वीडियो  इंस्टाग्राम पर ट्रेंड रहे एक डायलॉग पर शूट किया गया है जिसमें मदालसा अपनी मां से पॉकेट मनी मांग रही हैं. दरअसल वीडियो की शुरुआत में मां शीला शर्मा अपनी बेटी के कंधे पर हाथ रख कर बड़े ही प्यार भरे अंदाज में पूछती हैं, 'पैसे चाहिए' जिसके जवाब में मदालसा बोलती है,  'हां'. फिर मां मदालसा से पूछती हैं 'कितने' जिसके जवाब में मदालसा बोलती हैं 'यही कोई 20-25 करोड़'.  वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. जवाब सुनकर मां परेश रावल का डायलॉग बोलते हुए कहती हैं, 'तेरा बाप यहां छोड़ कर गया था कि तेरी मां' और मदालसा को एक जोरदार झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ देती हैं.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मदालसा ने कैप्शन में लिखा, 'जब आप अपनी मॉम के पास पॉकेट मनी के लिए जाते हैं'.  इसी के साथ उन्होंने हंसी वाली इमोजी शेयर की.  मां बेटी की मजेदार जुगलबंदी को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.  वीडियो में जहां मदालसा ने रेड कलर का शर्ट और डेनिम जींस पहन रखा है, वहीं उनकी मां शालिनी शर्मा भी डेनिम जींस और लेपर्ड प्रिंट शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं.  वीडियो देखकर एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप दोनों बहुत क्यूट हो', तो दूसरे ने लिखा शीला आंटी के एक्सप्रेशन का तो कोई जवाब ही नहीं. एक और फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा,  आप दुनिया में सबसे क्यूट हो. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India