मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का ये लेटेस्ट फोटोशूट खूब हो रहा वायरल, देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. फिलहाल तो मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर किए हैं. एक्ट्रेस के ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं. मदालसा के इन फोटोज पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं.

Madalsa Sharma Instagram Photo

एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट वन पीस ड्रेस कैरी किया है. फोटो में एक्ट्रेस अपने लैग्स फलॉन्ट करती नजर आ रही हैं साथ ही उनके कर्ल हेयर और न्यूड मेक-अप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. मदालसा अपने स्टाइलिश पोज और ड्रेसिंग सेंस के लिए खास जानी जाती हैं. उनके लेटेस्ट डिजाइन के ड्रेस लोग फॉलो करना पंसद करते हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने डायरेक्टर रोमेश कालरा के साथ मस्ती भरा वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया.

बता दें मदालसा  (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी के नंबर वन शो अनुपमा (Anupamaa) में काव्या झावेरी के किरदार में नजर आ रही हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी  मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic