पानी में पोज देती नजर आईं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, खुद को बताया- Water baby!

 मदालसा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में वे पानी में किसी जलपरी की तरह लेटी हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'डिस्को डांसर' के नाम से मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है. फैंस जितना मिथुन चक्रवर्ती से प्यार करते हैं, उतना ही प्यार और अटेंशन फैंस का इन दिनों उनकी बहू मदालसा शर्मा को मिल रहा है. मदालसा शर्मा अपनी ब्यूटी और एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज कर रही हैं. मदालसा अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. मदालसा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में वे पानी में किसी जलपरी की तरह लेटी हुई नजर आ रही हैं. 

अपनी इस तस्वीर में मदालसा पानी के बीच में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. रेड कलर की बिकनी के ऊपर ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट जैकेट में वे कहर ढा रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस पानी के बीच किलिंग पोज देती दिख रही हैं. फोटो में मदालसा को ऑरेंज जूस का ग्लास पकड़े हुए भी देखा जा सकता है. वे इस तस्वीर में फुल ऑन रिलेक्सिंग मूड में नजर आ रही हैं. हालांकि ये तस्वीर कहां की है, इस बात का जिक्र उन्होंने नहीं किया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने खुद को 'वॉटर बेबी' बताया है.

Advertisement

मदालसा टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. मदालसा की खूबसूरती ने फैंस को दीवाना बना दिया है. यही वजह है कि जब भी वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो पलक झपकते ही वायरल हो जाती हैं. उनकी इन तस्वीरों पर भी फैंस के बेहद प्यारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. मदालसा के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'आप हमारी जान बन गए', तो वहीं एक दूसरे फैन ने मदालसा को बेहद खूबसूरत बताया है. इसके अलावा कई फैंस मदालसा से ये पूछते भी नजर आए कि ये सुंदर लड़की कहां घूम रही है.

Advertisement

ये भी देखें: सलमान खान ने बिग बॉस के घर में लिया राज कुंद्रा का नाम तो यूं दिए शमिता शेट्टी ने एक्सप्रेशन

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe