मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा छुट्टियां बिताने पहुंचीं मालदीव, यूं चिल करती आईं नजर- देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की बीच फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस समुद्र में पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. मालदीव की इन तस्वीरों में मदालसा शर्मा का अंदाज और लुक भी देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. इन दिनों वह स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'अनुपमा (Anupamaa)' में काव्या झावेरी का किरदार अदा कर रही हैं. टीवी से इतर मदालसा शर्मा ने अपने स्टाइल और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की बीच फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस समुद्र में पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. मालदीव की इन तस्वीरों में मदालसा शर्मा का अंदाज और लुक भी देखने लायक है.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही तस्वीरों को अब तक 31 हजार से भी ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. अपनी इन तस्वीरों में मदालसा शर्मा कहीं पूल में पोज देते हुए तो कहीं सीढ़ियों पर खड़ी नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक फोटो में मदालसा शर्मा व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी देखने लायक है. इन सभी तस्वीरों में मिथुन चक्रवर्ती की बहू का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी इन फोटो पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस तस्नीम ने लिखा, "मैं इस नीले समुद्र में वापस जाना चाहती हूं."

Advertisement

Advertisement

Advertisement


बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था. मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह