Anupamaa की 'काव्या' मदालसा शर्मा ने मॉम के साथ 'जलेबी बेबी' पर किया डांस, फैन्स ने कहा- सो क्यूट

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा को फैंस फिल्मों के अलावा टेलीविजन शो 'अनुपमा' में काव्या के किरदार में बेहद पसंद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मदालसा शर्मा ने मां के साथ किया डांस
नई दिल्ली:

टेलीविजन की गॉर्जियस एक्ट्रेस मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले मदालसा साउथ की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा को फैंस फिल्मों के अलावा टेलीविजन शो Anupamaa में काव्या के किरदार में बेहद पसंद करते हैं. मदालसा अक्सर सोशल मीडिया पर एंटरटेनिंग और मजेदार वीडियोज अपलोड करती रहती  हैं. Madalsa Sharma का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में मां और बेटी का सुपर एंटरटेनिंग और क्यूट वीडियो फैंस को हंसने पर मजबूर कर रहा है. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर मां और बेटी की सुपर हिट जोड़ी का एक मजेदार वीडियो छाया हुआ है. दरअसल Madalsa Sharma ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक इंस्टाग्राम रील फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में मदालसा शर्मा ने मोस्ट पॉपुलर जलेबी ऐड के रिमिक्स वर्जन पर एक्ट किया है. इस वीडियो में मदालसा एक रूठे हुए बच्चे की तरह एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं. क्यूट एक्सप्रेशंस के साथ मदालसा कहती हैं, 'सब गुस्सा करते हैं मैं घर छोड़कर जा रहा हूं', जिसके बाद उनकी मां शीला शर्मा हाथ में जलेबी का बॉक्स लेकर कहते हुए नजर आ रही हैं कि, 'पर मम्मी ने तो घर पर गरमा गरम जलेबियां बनाई हैं ' जिसके बाद दोनों 'जलेबी बेबी' गाने पर एक साथ थिरकती हुई देखी जा सकती हैं. 

Advertisement

मदालसा शर्मा  टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्सेस में से एक हैं. पर क्या आप जानते हैं कि मदालसा की मॉम यानी शीला शर्मा भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है, 'मैं मम्मा की जलेबी बेबी हूं'. इंटरनेट पर फैंस को मदर डॉटर का ये क्यूट बॉन्ड बेहद पसंद आ रहा है. रेड हार्ट और हॉट इमोजीज के साथ फैंस Madalsa Sharma और उनकी मॉम पर प्यार की बारिश कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत