Madalsa Sharma ने किया Shilpa Shetty के गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर किलर अंदाज में डांस, वायरल हुआ Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने शेयर किया डांस वीडियो
नई दिल्ली:

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं. मदालसा साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वे स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा (Anupamaa)' में दिखाई दे रही हैं. मदालसा (Madalsa Sharma Video) शो के सेट से डांस करते हुए अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शिल्पा शेट्टी के गाने ‘चुरा के दिल मेरा' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ सीरियल के लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी दिखाई दे रहे हैं.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Dance) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, “ऐसी निगाहों से न देखो मुझे”. मदालसा की इस वीडियो को अभी तक 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “वनराज के अजीब लुक को देखने के बाद आपका रिएक्शन...OMG”. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “बहुत मजेदार खासकर सुधांशु सर”.

Advertisement

बात करें मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की तो वे इन दिनों स्टार प्लस के शो अनुपमा (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभा रही हैं, जबकि सुधांशु पांडे वनराज के रोल में दिखाई दे रहे हैं. शो में काव्या का किरदार निभाकर मदालसा काफी फेमस हो गई हैं. सोशल मीडिया में अपनी वीडियो व तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं. मदालसा शर्मा तेलुगू, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना