चंद्रकांता की शिखा स्वरूप का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर बोले फैंस - क्या यह वही राजकुमारी है ?

शिखा स्वरूप दिल्ली की रहने वाली हैं. उनका जन्म 23 अक्टूबर, 1970 को हुआ था. ब्यूटी क्वीन शिखा स्वरूप ने अपने कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Chandrakanta Actress Shikha Swaroop : बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी एक्टर्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. खासकर वह टीवी एक्टर्स जो कभी हमारे फेवरेट थे, लेकिन आज गुमनाम हैं. ऐसे कई टैलेंटेड एक्टर्स हैं जो अपने काम से दर्शकों के दिलों में छा गए, लेकिन आगे चलकर गुमनामी के अंधेरे में खो गए. उन्हीं गुमनाम एक्टर्स में से एक हैं लोकप्रिय टीवी शो चंद्रकांता की शिखा स्वरूप. शिखा स्वरूप टीवी शो चंद्रकांता से घर घर पहचानी जाने लगी थीं. 

बता दें कि शिखा स्वरूप दिल्ली की रहने वाली हैं. उनका जन्म 23 अक्टूबर, 1970 को हुआ था. ब्यूटी क्वीन शिखा स्वरूप ने अपने कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी. शिखा ने 1998 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल जीता. 

शिखा ने ग्यारह से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, वहीं लोकप्रिय टीवी शो चंद्रकांता से घर घर पहचानी जानी लगीं. इस शो  में वह लीड रोल में थीं.  तहलका, पुलिसवाला गुंडा, पुलिस पब्लिक, कैदी कानून, प्यार हुआ चोरी चोरी और आवाज दे कहां हैं जैसी  फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं. हालांकि शिखा को नाम और पहचान मिला, चंद्रकांता से. वह 1994 से 1996 तक दूरदर्शन पर प्रसारित इस सीरीज में राजकुमारी चंद्रकांता के रोल में वह नजर आईं. वहीं अमर प्रेम, अंदाज, अनुपमा, युग और कहां से कहां तक जैसे शो में भी वह नजर आईं. 

हालांकि  एक शानदार आगाज करने के बाद भी शिखा एक्टिंग की दुनिया से गायब हो गईं. उन्होंने आर्मी पायलट राजीव लाल से शादी की, लेकिन बाद दोनों की राहें अलग हो गईं. 2011 में, उन्होंने एक निजी चैनल पर कहानी चंद्रकांता की सीरीज में एक्टिंग की. वहीं रामायण में कैकेयी के रोल में नजर आईं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone