आशा भोसले के 41 साल पुराने गाने सलोना सा सजन पर छोटी बच्ची ने किया ऐसा डांस तो टिक गई लोगों की नजर, बोले- सुपर्ब परफॉरमेंस

काशवी ने डांस दीवाने सीजन 4 में हिस्सा लिया था. वो इस सीजन के फाइनल तक गई थीं. काशवी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलोना सजन गाने पर किया ऐसा डांस
नई दिल्ली:

क्लासिकल डांस करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है. इसे सीखने में बहुत मेहनत लगती है. बेहतरीन डांस करके लोग अपनी अलग पहचान बना लेते हैं. ऐसी ही एक बच्ची है काशवी अग्रवाल जिसने अपने डांस से सभी को दीवाना बना लिया था. काशवी ने डांस दीवाने सीजन 4 में हिस्सा लिया था. वो इस सीजन के फाइनल तक गई थीं. काशवी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो सलोना सजन गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

काशवी ने किया क्लासिकल डांस

काशवी ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सलोना सजन गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके एक्सप्रेशन देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. एक्सप्रेशन के साथ मूव्स ऐसे ही आपका भी मन करेगा क्लासिकल डांस सीखने का. फैंस भी काशवी के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

Advertisement

फैंस ने किए कमेंट

काशवी के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-बहुत ही खूबसूरती से किया गया काम... पहनावा, मेकअप, लाइट्स, कैमरा और सबसे ज़्यादा आपके हाव-भाव! आगे बढ़ते रहो!! तुम और भी ऊंचाइयों को छुओगी. वहीं दूसरों ने लिखा-काशी, तुम बहुत प्यारी सी दिवा लग रही हो....तुम्हारा पहनावा, मेकअप सब कुछ...तुम्हारी शैली, तुम्हारी चाल, तुम्हारे हाव-भाव....बहुत बहुत सुंदर.  काशवी की तरह कई बच्चे सोशल मीडिया पर अपने डांस की वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस तरह की वीडियो बहुत जल्दी वायरल भी हो जाते हैं. इन बच्चों को देखकर और भी बच्चे इंस्पायर होते हैं.

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 July से लागू होने वाले नए आपराधिक कानून पर क्या बोले UP DGP Prashant Kumar