भोजपुरी की वेब सीरीज छलांग इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे

चौपाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी स्टार लालबाबू पंडित की मोस्टअवेटेड वेब सीरीज 'छलांग' रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

चौपाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही लालबाबू पंडित की मोस्टअवेटेड वेब सीरीज 'छलांग' रिलीज होने वाली है. यह चौपाल ओटीटी पर रिलीज होगी, जो भोजपुरी का पहला ओटीटी प्लेटफार्म है. सुरुचि फिल्म्स एंड स्टूडियो के बैनर तले प्रस्तुत की जा रही है इस वेब सीरीज का निर्देशन और निर्माण लालबाबू पंडित ने किया है, जबकि इसके छायांकन (DOP) की जिम्मेदारी साहिल जे. अंसारी ने निभाई है. वेब सीरीज का निर्देशन भी लाल बाबू पंडित ने खुद किया, जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्म दे चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी है.

वेब सीरीज 'छलांग' को लेकर निर्देशक लालबाबू पंडित ने कहा कि, "यह प्रोजेक्ट मेरे लिए बेहद खास है. हमने इस वेब सीरीज में एक अनोखी और दिलचस्प कहानी पेश करने की कोशिश की है, जो दर्शकों को बांधे रखेगी. इस सीरीज में शानदार कलाकारों ने अपने अभिनय से चार चांद लगाए हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को 'छलांग' पसंद आएगी और वे इसे दिल से सराहेंगे."

उन्होंने आगे कहा, "हमने हर एक पहलू पर बारीकी से काम किया है, चाहे वह कहानी हो, निर्देशन हो या छायांकन. साहिल जे. अंसारी ने बेहतरीन छायांकन किया है, जो दर्शकों को एक अलग ही अनुभव देगा. मैं चौपाल ओटीटी प्लेटफॉर्म का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने हमें इस वेब सीरीज को दर्शकों तक पहुंचाने का मौका दिया."

बता दें कि 'छलांग' एक रोमांचक और मनोरंजक वेब सीरीज है, जिसमें दर्शकों को एक नई कहानी और बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा. सीरीज की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखा है, और इसमें अमित शुक्ला, बिनोद मिश्रा, अयाज खान, माही खान, देव सिंह, संजय वर्मा, सोनू पांडे, राम सुजान सिंह, धमा वर्मा, सूर्य द्विवेदी और उत्तम मिश्रा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article