'सिया के राम' की नन्ही सीता का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख पहचान नहीं पाए फैन्स

'सिया के राम' की नन्ही सीता अब हो गई हैं बड़ी. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक. आपके लिए भी पहचानना होगा मुश्किल.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

अपनी मासूमियत और भोली सी सूरत से सबका प्यार बटोरने वाली नन्हीं एक्ट्रेस अनन्या अग्रवाल याद ही होगी आपको. सीरियल क्या हुआ तेरा वादा में अनन्या अग्रवाल की उम्र रही होगी यही कोई आठ या नौ साल. इस सीरियल को ऑन एयर हुए भी 11 साल का लंबा वक्त बीत चुका है. इस दरम्यान नन्हीं सी अनन्या अग्रवाल भी काफी बड़ी हो चुकी हैं. और अपनी जिंदगी को खुलकर इंजॉय कर रही हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है. प्यारी सी दिखने वाली अनन्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ा फ्रेंकली लिखा हुआ है कि एक टीन जिसे म्यूजिक, डांस और ड्रामा बेहद पसंद है.

फिल्म, फैशन और फूड जिसके लिए सांस लेने जितना जरूरी है.

Advertisement

अनन्या अग्रवाल के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो खाने और पहनने के शौक के अलावा घूमने का भी बहुत शौक रखती हैं. इस दरम्यान एडवेंचर करने से भी उन्हें गुरेज नहीं है.

Advertisement
Advertisement

आदि पुरुष को लेकर चल रहे विवाद के बीच आपको बता दें कि अनन्या अग्रवाल भी छोटे पर्दे पर सीता बनकर नजर आ चुकी हैं. टीवी शो सिया के राम में उन्होंने बड़ी खूबसूरती के साथ माता सीता के बचपन का किरदार अदा किया था.

Advertisement

तीन साल पहले स्वीट 16 की उम्र को पार कर चुकी अनन्या अग्रवाल टीवी शोज के अलावा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं. 2019 में उन्होंने माजिली फिल्म में डेब्यू किया था.

अनन्या अग्रवाल के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि युवा हो रही इस अदाकारा को डांस का भी बहुत शौक है. और, जब मौका मिलता है वो फ्रेंड्स के साथ ताल से ताल मिलाना बिलकुल नहीं भूलती.  

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!