शिवांगी जोशी का वीडियो वायरल, 14 साल बड़े को स्टार कुशाल टंडन ने किया KISS!

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बरसातें सीरियल को स्टार कुशाल टंडन उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल,  बरसातें मौसम प्यार का सीरियल के 14 साल बड़े को स्टार कुशाल टंडन के साथ उनकी डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं, जिसका कारण हाल ही में एक वायरल वीडियो था, जिसमें वह विदेश में एक रेसलिंग मैच का लुत्फ उठाते हुए साथ में नजर आए थे. लेकिन अब इसी दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुशाल, शिवांगी जोशी को गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

फैन पेज द्वारा शेयर किया गया वीडियो थाईलैंड में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के वेकेशन का बताया जा रहा है. क्लिप में एक्टर को अपनी को स्टार को गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है. वायरल वीडियो को देख फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की शादी की खबरें भी सामने आई थीं. हालांकि दोनों ने इन्हें अफवाह बताया था. 

Advertisement

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें लिखा था- मुझे रुमर्स पसंद है. मुझे हमेशा अपने बारे में अमेजिंग चीजें पता चलती हैं. जो मुझे नहीं पता. गौरतलब है कि कुशाल टंडन इससे पहले बिग बॉस 7 में गौहर खान के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. वहीं दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो में काम भी किया. जबकि साल 2014 में उनका रिलेशनशिप खत्म हो गया. वहीं उम्र के फासले की बात करें तो 25 साल की शिवांगी जोशी और 39 साल के कुशाल टंडन के बीच 14 साल का गैप है.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया