प्रेग्नेंट हैं कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या! शो के सेट पर बैन हुआ मीडिया

श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की खबर अभी एक्ट्रेस ने खुद कन्फर्म नहीं की है लेकिन सोर्सेज की तरफ से खबर पक्की है कि एक्ट्रेस के पास एक गुड न्यूज है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या मां बनने वाली हैं. श्रद्धा को फिलहाल आप जी टीवी के शो कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल में देख रहे हैं. एक्ट्रेस की ये पहली प्रेग्नेंसी है और इस खबर से उनके फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. अभी तक श्रद्धा या उनके पति राहुल नागल ने इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है. फैन्स को इंतजार है कि राहुल और श्रद्धा जल्द से जल्द इस खबर पर मुहर लगा कर ये गुड न्यूज उनके साथ शेयर करें.  

प्रेग्नेंट हैं श्रद्धा आर्या ?

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या लंबे समय से दर्शकों का दिल जीतती आई हैं. हाल में फ्रीप्रेस जर्नल ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया कि श्रद्धा से जुड़े एक सोर्स ने उन्हें जानकारी दी कि श्रद्धा पिछले कुछ समय से शो के लिए शूटिंग नहीं कर रही थीं. वो हाल में ही शूटिंग पर लौटीं और जब से वो वापस आई हैं तब से कुंडली भाग्य के सेट पर मीडिया को बैन कर दिया गया है.

बता दें कि एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म Kalvanin Kadhali से की थी. साल 2006 में आई इस फिल्म से शुरुआत जरूर हुई लेकिन असली पहचान उन्हें टीवी से मिली. 

पर्सनल फ्रंट पर बात करें तो श्रद्धा के पति राहुल नागल के पति नेवी ऑफिसर हैं. इनकी शादी बड़े ही सिंपल तरीके से हुई थी. शादी भले ही गुपचुप रही लेकिन श्रद्धा सोशल मीडिया पर अक्सर राहुल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी