राम भक्ति में लीन हुईं टीवी की 'कुमकुम', राम मंदिर के उद्घाटन से पहले जूही परमार का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस बोले- 'जय श्री राम'

Ram Mandir News Live: टेलीविजन एक्ट्रेस जूही परमार राम के रंग में रंगी नजर आईं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो राम के नाम का जाप करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Ram Mandir Inauguration: राम का नाम जपती दिखीं जूही परमार
नई दिल्ली:

Ram Mandir Update: पूरा देश इस समय 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जब अयोध्या में बने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां वहां पर मौजूद होंगी. इसके अलावा 140 करोड़ जनता इस भव्य उत्सव के लिए अति उत्साहित है. इसी कड़ी में टेलीविजन एक्ट्रेस जूही परमार भी राम के रंग में रंगी नजर आईं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो राम आएंगे भजन गाती हुई नजर आ रही हैं.

जूही ने मां की साड़ी पहन गया राम का भजन

जूही परमार ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो  वायरल भजन राम आएंगे गाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जूही परमार ने सफेद रंग की बहुत खूबसूरत साड़ी पहनी है, जिस पर रामायण काल के कुछ चित्रों को जरी वर्क करके दिखाया गया है. जूही ने इसे लाल रंग के ब्लाउज के साथ कैरी किया, इसके साथ झुमके पहने और छोटी सी बिंदी लगाकर मिनिमल मेकअप किया है और इस वीडियो में जूही बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement

वायरल हुआ जूही परमार का वीडियो

जूही परमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- उल्टी गिनती शुरू हो गई है, क्योंकि हम सभी भारतीय राम मंदिर के उद्घाटन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों हमारे घर पर और सभी के साथ सारी बातचीत राम मंदिर के बारे में ही है और हम सभी राम जी का स्वागत करने के लिए जल्द ही मंदिर जाने के लिए कितने उत्साहित हैं. इसके साथ ही एक गाना जो आजकल लोगों की जुबान पर है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जूही ने यह भी बताया कि मैं अपनी मां की साड़ी पहन कर खुश हूं, जिसमें भारतीय इतिहास का इतना सुंदर चित्रण किया गया है. जूही का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 35000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और उनकी सिंपलीसिटी की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत