कुमार सानू का 2.0 वर्जन निकला ये शख्स, लुक तो लुक आवाज भी सेम टू सेम, VIDEO देख लोग बोले- इसे कहते हैं टैलेंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इंडियन आइडल 14 का यह क्लिप वायरल हो चुका है. लोगों को सानू कुमार के फैन जूनियर सानू कुमार का फैन मोमेंट वाला यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

मेलोडी किंग के नाम से मशहूर 90 के दशक के सबसे लोकप्रिय प्लेबैक सिंगर में से एक सानू कुमार की अभी भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सानू कुमार के कॉन्सर्ट में आज भी हजारों लोग शामिल होते हैं. बीते दिनों श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी के साथ सानू कुमार ने इंडियन आइडल के चौदहवें संस्करण को जज किया था. इस दौरान शो के एक एपिसोड में उनका एक जबरदस्त फैन सामने आया. फैन ने खुद को जूनियर सानू कुमार के तौर पर इंट्रोड्यूस किया. खास बात यह है कि सानू कुमार के इस फैन ने अपने घर में उनकी तस्वीर लगा रखी है और उन्हें प्रणाम करने के बाद ही गायकी शुरू करता है.

सानू जूनियर कुमार

इंडियन आइडल 14 के एक एपिसोड के वायरल वीडियो क्लिप में एक शख्स शो के मंच पर खुद को जूनियर सानू कुमार के तौर पर इंट्रोड्यूस करता है. शो में साथी जज विशाल ददलानी कुमार  सानू से कहते हैं कि ये डेडिकेशन और फैनहुड काफी कम लोगों को नसीब होता है. इसके बाद सानू कुमार जज की कुर्सी से उठकर स्टेज तक जाते हैं और अपने फैन को गले से लगा लेते हैं. सानू कुमार को अपनी तरफ आता देख कर फैन इमोशनल हो जाता है और रोने लगता है. इसके बाद वह सानू कुमार का हिट सॉन्ग 'धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना' ठीक उन्हीं के अंदाज में गाता है जिसे सुनकर सभी चौंक जाते हैं. सानू कुमार का फैन गेट अप से लेकर उनकी गायकी तक को कॉपी करता हुआ नजर आया.
 

कुमार सानू 2.0
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इंडियन आइडल 14 का यह क्लिप वायरल हो चुका है. लोगों को सानू कुमार के फैन जूनियर सानू कुमार का फैन मोमेंट वाला यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 7.3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य एक लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो में नजर आ रहे शख्स को सानू कुमार 2.0 बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मेले में बिछड़ गए थे क्या?" दूसरे यूजर ने लिखा, "एकदम मस्त आवाज है सानू कुमार 2.0"

Advertisement

ये भी पढ़ें: आखिर अब क्यों नहीं फिल्मों के लिए गाते कुमार सानू, दिग्गज सिंगर ने बताई ये बड़ी वजह
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग