'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्ही सी कुल्फी हो गई हैं बड़ी, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस बोले- ओए होए बिटिया इतनी बड़ी हो गई

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी यानी कि आकृति शर्मा की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसे देखकर फैंस अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार की तरह ही टीवी के नन्हे कलाकारों ने भी अपने शानदार किरदार से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यहां तक की कई ऐसे शो भी हैं जिसमें नन्हें कलाकारों के ऊपर ही सीरियल टिका होता है और वे इस किरादार को इतना बखूबी निभाते हैं कि दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए छाप छोड़ जाते हैं. ऐसे ही नन्हे कलाकारों की लिस्ट में टॉप पर शामिल हैं 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी जी हां, इस नन्ही पंजाबी बच्ची के किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब वही कुल्फी उर्फ आकृति शर्मा बड़ी हो गई हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो और वीडियो देख फैंस भी हैरान रह गए. 

इंटरनेट पर वायरल हुआ डांस वीडियो 
'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी यानी कि आकृति शर्मा की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आकृति शर्मा ब्लैक कलर के आउटफिट पहनी हुई हैं. इतना ही नहीं वे इन दिनों पॉपुलर गाने बेली डांसर पर सिगनेचर स्टेप करती नजर आ रही हैं. उनका ये लुक स्टाइल और अंदाज देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- अरे तुम तो कुल्फी हो ना ? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ओए होए बिटिया इतनी बड़ी हो गई.

Advertisement
Advertisement

इंस्टाग्राम पर तगड़ी है फैन फॉलोइंग
कुल्फी उर्फ आकृति शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल से ही की थी. आकृति को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी बेहद शौक है. आकृति की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. आकृति ने शोज के अलावा कई विज्ञापनों में भी काम किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India