'चंद्रकांता' की विषकन्या 'शब्या' का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो में दिखती है बेहद ग्लैमरस 

टीवी शो चंद्रकांता में विषकन्या के रोल में नजर आई थी एक्ट्रेस कृतिका देसाई. शो में शब्या के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

सालों पहले टीवी पर आने वाले शो चंद्रकांता के हर एक्टर अपने आप में खास थे. चंद्रकांता में विषकन्या के रोल में नजर आई थी एक्ट्रेस कृतिका देसाई खान (Krutika Desai). शो में शब्या के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती दोनों काबिले तारीफ थी. फैंस अब भी अपने फेवरेट एक्टर्स को याद करते हैं, लेकिन उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं होती. हम आपको बता रहे हैं चंद्रकांता की शब्या अब कहां हैं और क्या करती हैं. 

बता दें कि एक्ट्रेस कृतिका देसाई ने चंद्रकांता शो के दौरान ही शादी कर ली और कई अऩ्य टीवी शो में काम किया, लेकिन बदले हुए लुक के कारण कई बार फैंस अपने फेवरेट एक्टर्स को नहीं पहचान पाते. उनके पति इम्तियाज खान थे, जिनका मुंबई में 2020 में कोरोना माहामारी के दौरान निधन हो गया. कृतिका के पति इम्तियाज एक्टर और डायरेक्टर थे औऱ वह बॉलीवुड एक्टर अमजद खान (Amjad Khan) के भाई थे. अब कृतिका अपनी इकलौती बेटी आयशा के साथ रहती हैं.   

 23 की कृतिका ने 41 के इम्तियाज से की शादी 

 इम्तियाज खान और  कृतिका देसाई की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है. वह 23 साल की उम्र में 41 साल के इम्तियाज खान से एक फिल्म के सिलसिले में मिली थीं, लेकिन मिलने के बाद दोनों को ऐसा लगा, जैसे दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं. उन्हें उम्र के फासलों के बारे में नहीं सोचा और जल्द ही शादी कर ली.  

इन शोज में कर चुकी हैं काम  

कृतिका देसाई टीवी की एक बेहतरीन कलाकार हैं, जो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की, उतरन, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन जैसे कई बेहतरीन शो में दमदार रोल में नजर आईं.   

 ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?