आरती सिंह की शादी पर भाई कृष्णा अभिषेक ने लगाई मोहर, बता दिया किसे देंगे शादी का पहला कार्ड

Aarti Singh Wedding: गोविंदा से लड़ाई पर कई बार कृष्णा अभिषेक पब्लिक में बात भी कर चुके हैं. अब कृष्णा ने मामा संग लड़ाई को खत्म करने का फैसला ले लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की उनकी भांजे कृष्णा अभिषेक से लड़ाई लंबे समय से चल रही है. मामा-भांजे अब ना एक साथ नजर आते हैं और ना ही एक-दूसरे सा बात करते हैं. गोविंदा से लड़ाई पर कई बार कृष्णा अभिषेक पब्लिक में बात भी कर चुके हैं. अब कृष्णा ने मामा संग लड़ाई को खत्म करने का फैसला ले लिया है. जी हां कृष्णा ने खुद कंफर्म किया है कि वो अब इस लड़ाई को खत्म करने जा रहे हैं और मामा के घर जाकर एक काम करेंगे. दरअसल कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह अब शादी करने जा रही हैं. जी हां आरती अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ अप्रैल में शादी कर रही हैं. बुधवार को कृष्णा ने अपने शो ओएमजी!

ये मेरा इंडिया शो के लॉन्च पर इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि पहला कार्ड उनके मामा गोविंदा को जाएगा.मीडिया से बात करते हुए कृष्णा ने कहा- अरे सबसे पहला इनविटेशन उनको ही जाएगा. क्या बात कर रहे हो. वो मेरे मामा हैं.  हम दोनों के बीच कुछ इश्यू था लेकिन वो अलग है. शादी का पहला कार्ड मामा को ही जाएगा और वो शादी में जरुर आएंगे.

Advertisement

8 साल से चल रही है लड़ाई

बता दें कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की लड़ाई को करीब 8 साल हो गए हैं. दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं करते हैं. जब भी गोविंदा द कपिल शर्मा शो में आते हैं तो कृष्णा उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बनते हैं. हालांकि कृष्णा ने हाल ही में मामा गोविंदा के साथ होने की इच्छा जाहिर की थी. बीते साल उन्होंने सोशल मीडिया पर गोविंदा को एक पोस्ट में टैग किया था.

Advertisement

कृष्णा ने पोस्ट में लिखा था- बचपन से ही डांस करना मेरा जुनून रहा है, जब मैं सेट पर अपने मामा गोविंदा के साथ जाता था और उन्हें डांस करते और अभिनय करते हुए देखता था तो मुझे यह बहुत पसंद था और आज सेट पर वही काम करना मुझे बहुत पसंद है. कृष्णा ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी या कुछ समय बाद वो दोनों एक होने ही वाले हैं. वो मेरे मामा हैं और मैं जानता हूं आज नहीं तो कल हम साथ में आएंगे ही.  मेरा मानना है कि खून हमेशा पानी से गाढ़ा होता है और इसी में हमे एक करने की शक्ति है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article