कृष्णा अभिषेक ने एयरपोर्ट पर सबके सामने इस कॉमेडियन को मारा चांटा, शॉकिंग वीडियो हुआ वायरल 

Krushna Abhishek Slaps Comedian: सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा अभिषेक मशहूर कमेडियन राजीव ठाकुर को थप्पड़ मार रहे हैं. वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
K
नई दिल्ली:

गोविंदा के भांजे और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अक्सर अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते रहते हैं. कृष्णा की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग लोगों को खूब पसंद आती है. कृष्णा न सिर्फ टीवी और फिल्मों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. वे आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट करते हैं, जिसे देख लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो इस समय कृष्णा अभिषेक का वायरल हो रहा है, जिसमें वे कॉमेडियन राजीव ठाकुर के साथ दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को खुद कृष्णा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में कृष्णा, राजीव ठाकुर को बीच एयरपोर्ट पर सबके सामने थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. अगर आप भी इस वीडियो को देखने के लिए बेताब हैं तो थोड़ा थम जाइए जनाब. बता दें, कृष्णा और राजीव का यह वीडियो रियल नहीं है, बल्कि उन्होंने इंस्टाग्राम रील के लिए इस मजेदार वीडियो को बनाया है. वीडियो में आप कृष्णा को 'दिल तो खोया है यहीं पे कहीं पे' गाने पर एक्ट करते हुए देख सकते हैं. इसके बाद जब गाने की लाइन्स 'तू जरा बता' आती है तो वे राजीव के पास जाकर पूछते हैं, जिस पर कॉमेडियन इशारे में कहते हैं कि, 'मुझे नहीं पता'. फिर क्या था! इसके बाद कृष्णा राजीव के इस जवाब को सुन उन्हें चांटा मारने की एक्टिंग करते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग इस मजेदार वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'ऐसे कौन पूछता है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ठाकुर को पीट दिया खाली पीली मैं'. जबकि कुछ लोग कमेंट सेक्शन में दोनों से ये पूछते हुए भी दिखाई दिए कि वे कपिल शर्मा के शो में कब नजर आएंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?