कृष्णा अभिषेक ने बीवी पर उठाया सवाल, बोले - मुझे घबराहट हो रही है ये मेरे बच्चे सही से पालती है या नहीं

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो पत्नी पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह
नई दिल्ली:

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह बहुत जल्द 'लाफ्टर शेफ' नाम के एक शो में नजर आने वाले हैं. इस शो में हंसी मजाक और मस्ती के साथ कपल्स खाना बनाते नजर आएंगे. इस कड़ी में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के एक एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है. इसमें मस्ती मजाक तो क्या कश्मीरा ने एक ऐसा काम कर डाला कि कृष्णा को उन पर शक होने लगा कि वो बच्चे ठीक से पालती भी हैं या नहीं. वीडियो देखकर फैन्स भी कृष्णा और कश्मीरा की इस केमिस्ट्री को खूब इंजॉय कर रहे हैं.

वीडियो में आप देखेंगे कि भारती कश्मीरा से कहती हैं कि कश्मीरा जरा मटर दिखाना. इस पर कश्मीरा वहां रखी बीन्स दिखाती हैं और कृष्णा अभिषेक खुद को रोक नहीं पाते. वह कहते हैं, 'ये देखकर बहुत घबराहट हो रही है कि कश्मीरा मेरे बच्चों को ठीक से पाल रही है या नहीं. कहीं मेरे बच्चे सालों में बीन को मटर समझ कर तो नहीं खा रहे?' कृष्णा के इस जोक पर सभी हंसने लगते हैं.

Advertisement

कृष्णा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा और लोग उन्हें कमाल कमाल की सलाह भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, कृष्णा भाई कुक रख लो कहीं गड़बड़ ऐसे ही ना चलती रहे. एक बोला, अरे कृष्णा भाई देखकर खाया करो. बता दें कि कृष्णा अभिषेक और भारती के शो में आपको टीवी के अलग अलग सेलेब कपल्स देखने को मिलेंगे. इसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी नजर आएंगे. देखना होगा खाना बनाते हुए उनके बीच किस तरह की कुकिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है.  

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव की क्या है प्रक्रिया ?