वैष्णों देवी माता के मंदिर में गोविंदा ने बहन के लिए मांगी थी दुआ, भांजे कृष्णा ने पोस्ट में किया खुलासा

अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में टीवी के चर्चित चेहरे और कॉमेडियन कृष्णा ने मामा के साथ किसी शो के जरिए टीवी पर अपने पहले अपीरियंस का वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Krushna & Govinda Video: बॉलीवुड के मोस्ट सेलिब्रेटेड मामा और अपने जमाने में एक्टिंग करियर की बुलंदियों पर राज करने वाले गोविंदा की फैमिली से ज्यादा एक्सटेंडेड फैमिली शोबिज का हिस्सा है. कृष्णा और कश्मीरा के अलावा रागिनी खन्ना और आरती भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. चीची मामा और कृष्णा-कश्मीरा के बिगड़ते पारिवारिक रिश्ते भी किसी से छुपे नहीं हैं. हालांकि, कृष्णा की बहन और एक्ट्रेस आरती की शादी में गोविंदा मनमुटावों को साइड रख भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. जबकि शादी के सभी फंक्शन्स से गोविंदा की पत्नी और कृष्णा-आरती की मामी गायब रही थीं. पारिवारिक खींचतान के साथ-साथ दुनिया को दोनों परिवारों के बीच का प्यार भी देखने को मिलता है.

कृष्णा का फर्स्ट टीवी अपीरियंस

एक समय कृष्णा चीची मामा पर खूब प्यार लुटाते थे और उन्हीं को सरप्राइज देने के लिए पहली बार टीवी पर दिखाई दिए थे. अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में टीवी के चर्चित चेहरे और कॉमेडियन कृष्णा ने मामा के साथ किसी शो के जरिए टीवी पर अपने पहले अपीरियंस का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कृष्णा काफी यंग, डैसिंग और हमेशा की तरह काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. गोविंदा मामा पर प्यार लुटाते हुए कृष्णा ने वीडियो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन के आखिर में लव यू मामा लिखते हुए कृष्णा ने अपनी पत्नी कशमीरा और कजिन्स आरती सिंह, विनय आनंद, रागिनी खन्ना और यशवर्धन आहूजा को भी टैग किया है.


मामा की मन्नत हैं कृष्णा

मामा के साथ पारिवारिक स्तर पर खींचतान के चलते भी एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं. दोनों परिवार आपसी विवाद का जिक्र खुलेआम टीवी और पॉडकास्ट के जरिए करने से भी नहीं कतराते हैं. हालांकि, इस बार कृष्णा ने अपने बचपन और जन्म से जुड़ी प्यारी सी स्टोरी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. कृष्णा ने अपने एक पोस्ट में बताया कि चीची मामा ने जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी माता से अपनी बहन के लिए बेटा मांगा था जिसके बाद कृष्णा का जन्म हुआ था.

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: PM Modi ने मतदाताओं से किया मतदान का आग्रह, जनता दिखा रही उत्साह
Topics mentioned in this article