TKSS: सपना बन कृष्णा अभिषेक ने रवि किशन के साथ भोजपुरी गाने पर किया बवाल डांस, वायरल हुआ Video

कपिल के शो में तो वैसे सभी ही सितारे खूब धमाल मचाते हुए देखे जाते हैं, लेकिन जब बात आती है भोजपुरी सितारों की तो सेट का माहौल ही कुछ अलग होता है. इस बार कपिल के शो में भोजपुरी स्टार्स की टोली आई और वीकेंड में जबरदस्त धमाल मचाया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कृष्णा अभिषेक ने सपना बन कपिल के सेट पर खूब मचाया धमाल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उससे भी ज्यादा लोग उनके शो 'द कपिल शर्मा' को पसंद करते हैं. कपिल के शो में तो वैसे सभी ही सितारे खूब धमाल मचाते हुए देखे जाते हैं, लेकिन जब बात आती है भोजपुरी सितारों की तो सेट का माहौल ही कुछ अलग होता है. इस बार कपिल के शो में भोजपुरी स्टार्स की टोली आई और वीकेंड में जबरदस्त धमाल मचाया. सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो के ऑफिशियल पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रवि किशन, निरहुआ, आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी को एक साथ देखा जा सकता है. 

इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक सितारों के साथ अपने मशहूर सपना के अवतार में जमकर बवाल मचा रहे हैं. वीडियो में उन्हें एक भोजपुरी गाने पर रवि किशन के साथ डांस करते हुए भी देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर शो का यह प्रोमो आग की तरह फैल रहा है, जिस पर लोग ताबड़तोड़ अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. इस प्रोमो में कृष्णा सभी सितारों से कुछ ऐसे सवाल पूछते हैं, जिसे सुनने के बाद सबकी हंसी छूट पड़ती है. 

Advertisement

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब कपिल के शो पर भोजपुरी स्टार्स आए हैं. इससे पहले भी कई बार शो पर भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सितारों जैसे खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और मनोज तिवारी को देखा जा चुका है. शो के प्रोमो क्लिप को देखने के बाद कहा जा सकता है कि पूरा शो मजेदार होने वाला है.

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan