'कृष्णा अर्जुन' की डिटेक्टिव कृष्णा को 21 साल बाद पहचानना मुश्किल, 10 महीनों में टूट गई थी शादी, अब ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेस

टीवी शो कृष्ण-अर्जुन से घर-घर में मशहूर होने वालीं शो की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा निगम की मासूमियत और अदाकारी के लोग दीवाने हो गए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस आज कहां हैं और कैसी दिखती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
21 साल में इतनी बदल गई है 'कृष्णा अर्जुन' की डिटेक्टिव कृष्णा
नई दिल्ली:

टीवी शो कृष्ण-अर्जुन (Krishna Arjun)से घर-घर में मशहूर होने वालीं शो की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) की मासूमियत और अदाकारी के लोग दीवाने हो गए थे. साल 2002 में आए इस शो ने उन्हें जमकर शोहरत दी. टीवी पर छाने के पहले श्रद्धा फिल्मों में एंट्री ले चकी थीं. शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म जोश के साथ उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर कई और फिल्मों में भी एक्टिंग की. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस आज कहां हैं और कैसी दिखती हैं.

श्रद्धा ने मलयालम फिल्म पूनिलमझा के साथ फिल्मों में शुरुआत की. इसके बाद जोश, डरना मना है और पार्टीशन जैसी फिल्मों में काम किया. टीवी पर उन्होंने सीरियल चूड़ियां के साथ शुरुआत की. हालांकि पॉपुलैरिटी उन्होंने कृष्णा अर्जुन से मिली.

टीवी पर पॉपुलर होने के बाद श्रद्धा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ साल 2008 में शादी कर ली. उन दिनों दोनों के अफेयर के खूब चर्चे थे. हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं टिक पाई और साल भर के अंदर दोनों अलग हो गए. करण ने बाद में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की, लेकिन उनका ये रिश्ता भी नहीं टिका और अब वह बिपाशा बसु के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

Advertisement

वहीं श्रद्धा ने 2012 में एक्टर मयंक आनंद से शादी कर ली. श्रद्धा अब एक्टिंग से दूर हो गई हैं और एक एंटरप्रेन्योर बन गई हैं. श्रद्धा का क्लोथिंग, इंटीरियर से लेकर आर्किटेक्चर तक में बिजनेस फैला है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर