मामा गोविंदा के आइकॉनिक डांस स्टेप को भांजे कृष्णा ने हूबहू किया कॉपी, आखिर में हुआ ट्विस्ट और बाजी मार ले गईं भारती

भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक वही सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं जो उनके मामा गोविंदा की खास पहचान है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कृष्णा अभिषेक कॉमेडी में जितने उम्दा कलाकार हैं, डांस के मामले में भी वो उतने ही लाजवाब है. शुरुआत के कुछ कॉमेडी शो में कृष्णा अभिषेक की एंट्री ही गानों पर होती थी. इस तरह की एंट्री लेकर कृष्णा अभिषेक ने अपनी अलग पहचान बनाई. वो बेशक सुपरस्टार गोविंदा के भांजे हैं लेकिन अब उनकी अपनी खास आइडेंटिटी है. इस मामले में एक और कॉमेडियन भारती सिंह भी कम नहीं है. भारती सिंह वो कॉमेडियन हैं जो खुद अपन फैट लुक का मजाक उड़ाती रहीं. लेकिन ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अपने इसी डील डौल के साथ वो कमाल की लचक रखती हैं. कॉमेडी ही नहीं डांस के मामले में भी वो कृष्णा अभिषेक को खूब टक्कर देती हैं.

कृष्णा संग किया डांस

भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक वही सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं जो उनके मामा गोविंदा की खास पहचान है. हालांकि अब ये स्टेप कृष्णा अभिषेक के नाम से खासी फेमस हो चुकी है.

Advertisement

कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें कृष्णा अपने मामा गोविंदा की तरह ड्रेसअप किए हुए हैं. उन्होंने पिंक जैकेट के साथ खाकी कलर का पेंट पेयर किया है. जबकि भारती सिंह रेड कलर की ड्रेस में है. दोनों गोविंदा का सिग्नेचर स्टेप करते दिख रहे हैं. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि डांस के मामले में भारती सिंह उन्हें अच्छी खासी टक्कर दे रही हैं. ये डांस कलर्स के शो लाफ्टर शेफ के सेट पर ही शूट हुआ है.

Advertisement

ये है बेस्ट जोड़ी

इस वीडियो को देखकर फैन्स भी दोनों के डांस की बहुत तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि डांस हो या कॉमेडी ये बेस्ट डांस पेयर है. एक फैन ने लिखा कि डांस के मामले में कृष्णा फेवरेट है. जबकि कुछ यूजर्स ने भारती की डांस की तारीफ की है. इस वीडियो को 6 लाख 84 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News
Topics mentioned in this article