KKK-14 में जैकी श्रॉफ की लाडली ने लड़कों को दी कड़ी टक्कर, बनीं अकेली फीमेल फाइनलिस्ट

कृष्णा श्रॉफ ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में फाइनलिस्ट बनीं, इलेक्ट्रिक शॉक के डर पर काबू पाकर उन्होंने रिकॉर्ड समय में वॉटर स्टंट किया पूरा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

कृष्णा श्रॉफ ने स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14' में ऑफीशियली फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह पक्की कर ली है. अब तक के अपने सफर में कृष्णा ने शो में अपने दृढ़ संकल्प और आत्मविश्वास से सभी को प्रभावित किया है. यह शो उनका टेलीविजन रियलिटी शो डेब्यू भी है. पिछले वीकेंड के एपिसोड में वह ‘टिकट टु फिनाले' जीतने से लगभग चूक गईं लेकिन उन्होंने अपने डर पर काबू पाकर निडरता से वापसी की और अपनी निगाहें फिनाले पर टिकाए रखीं जो शुरू से ही उनका लक्ष्य था. कृष्णा ने टॉप 5 में जगह बनाई है जो वुमेन पावर को रीप्रेजेंट करती है. क्योंकि वह इस सीजन में फाइनलिस्ट बनने वाली अकेली लड़की है.

शनिवार के एपिसोड में कृष्णा श्रॉफ ने अभिषेक कुमार के साथ मिलकर दो दूसरे मजबूत कंटेस्टेंट्स के खिलाफ पार्टनर स्टंट किया. चैलेंज में एक स्पीडिंग बोट से जुड़ी पांच फ्लोट पर कूदना और फ्लैग को एक्सचेंज और अटैच करना शामिल था. स्टंट की शुरुआत में ही अभिषेक फिसल कर पानी में गिर गए जिससे कृष्णा को अकेले ही स्टंट करना पड़ा. इस स्टंट ने उनके "कभी हार न मानने" के रवैये को दिखाया जिसने उनके को-कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों से भी खूब तालियां बटोरीं.

खतरनाक स्टंट करते दिखीं कृष्णा श्रॉफ

असफलता के बावजूद उन्होंने खुद गिरने से पहले दो फ्लैग्स इकट्ठा किए, जबकि दूसरी जोड़ी ने चार फ्लैग्स के साथ जीत हासिल की. ​​चैलेंज हारने के बावजूद रोहित शेट्टी ने उसके कोशिश की तारीफ की और यहां तक कहा कि उसने दूसरी टीम की तुलना में बहुत तेजी से फ्लैग्स इकट्ठा किए. कृष्णा का दृढ़ संकल्प साफ था और वह आने वाले स्टंट में मजबूती से लड़ने के लिए तैयार थीं.

Advertisement

रविवार के एपिसोड में कृष्णा को इलेक्ट्रिक शॉक से जुड़े एक टास्क का सामना करना पड़ा जिसने शुरू में उन्हें डरा दिया था. विशेष रूप से इस स्टंट के डर के बावजूद, उन्होंने टास्क को पूरा किया और खुद को एलिमिनेशन से बचाया और तीन मजबूत दावेदारों में दूसरे स्थान पर रहीं. उनका अंतिम स्टंट एक अंडरवाटर चैलेंज था जो टॉप 5 में जगह बनाने का उनका आखिरी मौका था. स्टंट के लिए इंटरवल में हवा के पॉकेट वाली एक अंडरवाटर टनल से तैरना था, जहां फिनिश पॉइंट तक जाने वाले सेक्शन को अनलॉक करने के लिए चाबियां रखी जाती थीं जैसी कि उम्मीद थी, कृष्णा ने चैलेंज पर अपना दबदबा बनाया और स्टंट को 1 मिनट और 53 सेकंड में पूरा किया जबकि उनकी अपोनेंट को 4 मिनट और 52 सेकंड लगे. इस जीत के साथ कृष्णा ना सिर्फ फाइनलिस्ट बनीं, बल्कि टॉप 5 में इकलौती महिला भी बनीं.

Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी 14' के अलावा कृष्णा अपनी सफल MMA मैट्रिक्स जिम फ्रैंचाइजी का एक्सपेंशन करने पर भी ध्यान लगा रही हैं. मुंबई में फ्लैगशिप जिम के बाद, फ्रैंचाइज़ी अब पुणे, पठानकोट, लखनऊ, सोलापुर और कोलकाता जैसे शहरों में ब्रांच के साथ सक्सेस की तरफ बढ़ रही है.

Featured Video Of The Day
US Presidential Election: ताज़ा Survey में Trump Kamala Harris से आगे, जीत की ओर ट्रम्प का रास्ता साफ़?