पांड्या स्टोर के बाद ‘मेघा बरसेंगे’ में दिखेगा किंशुक महाजन का नया लुक, वजन घटाने में जुटे एक्टर बताया क्या है वेट लॉस रूटीन

पांड्या स्टोर में नजर आ चुके एक्टर किंशुक महाजन नए शो के साथ तैयार हैं, जो कि कलर्स टीवी का मेघा बरसेंगे है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में, जहां कलाकार अपने समर्पण से किरदारों में जान फूंक देते हैं, किंशुक महाजन मेथड एक्टिंग को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार हैं. दरअसल वह कलर्स के अपकमिंग शो ‘मेघा बरसेंगे' में नील भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें किंशुक एक एनआरआई पति मनोज की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए वह अपने फिटनेस पर ध्यान देते हुए फ़िज़िकल मेकओवर कर रहे हैं. इसके चलते उन्होंने अपना वजन कम करने का रूटीन फैंस के साथ शेयर किया है. 

मेघा बरसेंगे मैरिज ड्रामा में दुल्हन के परित्याग पर प्रकाश डालकर सार्थक बदलाव लाने का वादा करता है, जिसमें एक नई नवेली दुल्हन मेघा को उसका एनआरआई पति अपमानित करता है और वित्तीय संकट में छोड़कर चला जाता है. मनोज की जटिलताओं को सामने लाने के लिए, किंशुक ने एक परिवर्तनकारी सफर की शुरुआत की है, जो डायलॉग को याद करने और वॉर्डरोब के विकल्पों से बढ़कर है. उन्होंने कम समय में दस किलो वज़न कम करने के उद्देश्य से कठोर वर्कआउट रूटीन को अपनाया है.

Advertisement

इस बारे में किंशुक ने कहा, “मैं ‘मेघा बरसेंगे' के साथ खुद को चुनौती देने और आगे बढ़ने का शानदार अवसर पाकर आभारी हूं. दस किलो वज़न कम करने का यह सफर केवल किरदार के लुक के प्रति सच्चा रहने के बारे में ही नहीं है, यह मनोज के रूप में प्रामाणिक महसूस करने के बारे में भी है. हर दिन, मैं जिम में अपनी नई सीमाएं गढ़ रहा हूं, ट्रेडमिल पर पसीना बहा रहा हूं और वेट ट्रेनिंग से खुद को चुनौती दे रहा हूं. लेकिन इच्छाशक्ति की असली परीक्षा जिम के बाहर होती है. मैंने अपनी डाइट से शुगर को पूरी तरह से हटा दिया है, जो मेरे जैसे मीठा पसंद वाले किसी व्यक्ति के लिए आसान नहीं है! 

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, यह बदलाव मुझे अनुशासन और समर्पण के बारे में बहुत कुछ सिखा रहा है. यह केवल शारीरिक बदलावों के बारे में नहीं है, बल्कि इससे मिलने वाली मानसिक ताकत के बारे में भी है. मैं खाने को अपने मन को संतुष्ट करने के तरीके के बजाय अपने शरीर और परफ़ॉर्मेंस हेतु ईंधन के रूप में देखना सीख रहा हूं. चुनौतियां वास्तविक हैं - खाने की इच्छा से निपटने से लेकर जब शरीर हार मानना चाहे तब भी कठिन कसरत करने तक. लेकिन मेरे शरीर में धीरे-धीरे होने वाले बदलावों को देखने और मनोज के किरदार से बेहतर तालमेल महसूस करने का उत्साह मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. मुझे यकीन है कि इस किरदार के प्रति मेरी प्रतिबद्धता स्क्रीन पर दिखेगी.”

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar