'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा से लेकर शीजान खान तक, ये हैं 'खतरों के खिलाड़ी' के 14 कंटेस्टेंट, देखें तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के कंटेस्टेंट अपने डेली अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, जिसके चलते हाल ही में गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने फैंस के साथ शेयर किया था कि स्टंट करते हुए उन्हें चोट लग गई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के कंटेस्टेंट की बीते दिनों हमने एक लिस्ट आपको बताई थी. लेकिन उस लिस्ट में कई प्रतियोगियों के नाम नहीं शामिल थे पर अब हम आपके लिए तस्वीरों समेत 14 कंटेस्टट की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं. इनमें गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा से लेकर बीते दिनों तुनिशा शर्मा के केस में सुर्खियों मे रहे शीजान खान का नाम शामिल है. इसके अलावा इन तस्वीरों में दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन का खूबसूरत नजारा भी आपको दिखने के लिए मिलेगा. 

होस्ट और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग केप टाउन में शुरू हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें इस शो के प्रतियोगी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रहे हैं. शनिवार को शो का हिस्सा बन रहे रोहित बोस रॉय ने को कंटेस्टेंट्स के साथ कई तस्वीरों को शेयर किया.

इसके साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "कुछ खास है, हम सभी में!" इन तस्वीरों में पहली में शिव ठाकरे, शीजान खान, डेजी शाह, अर्चना गौतम, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, साउंडस मौफकीर, अंजलि आनंद, न्यारा बनर्जी, अर्जित तनेजा, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और ऐश्वर्या शर्मा देखने को मिल रहे हैं. 

इसके अलावा एक्टर रोहित शो के एक एक कंटेस्टेंट के साथ अलग अलग तस्वीरें भी शेयर की हैं. हालांकि अन्य सेलेब्स भी खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इनमें शीजान खान ने एक खास कैप्शन के साथ खुशनुमा तस्वीर शेयर की है. इतना ही नहीं गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर किया है कि वह शो के सेट पर स्टंट करते हुए घायल हो गई थीं, जिसकी उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की थी. 

Advertisement

Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India