'खतरों के खिलाड़ी 13' की कंफर्म लिस्ट आई सामने, शीजान खान से लेकर अर्चना गौतम ये सेलेब्स बनेंगे हिस्सा

खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन की लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा का नाम नजर नहीं आ रहा है. इस बात से फैंस निराश होने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'
नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 13 Confirmed Contestants List: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन आने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी तक शो में हिस्सा लेने वाले कई सितारों के नाम सामने आ रहे थे. लेकिन कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने नहीं आई थी. पर अब कंफर्म 13 कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे से लेकर शीजान खान का नाम शामिल है. आइए आपको बताते हैं कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट...

रोहित बोस राय

टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक रोहित बोस रॉय को खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में देखा जाने वाला है. विरासत, स्वाभिमान, कुसुम और संजीवनी जैसे टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके रोहित शो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे. 

शिव ठाकरे

बिग बॉस मराठी के विनर होने से लेकर बिग बॉस 16 में फाइनलिस्ट रहने वाले शिव ठाकरे भी इस खतरनाक स्टंट वाले रियलिटी में नजर आएंगे. 

शीजान खान

दिवंगत एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के बाद चर्चा में रहे एक्टर शीजान खान भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा होने वाले हैं. वहीं कोर्ट से उन्हें परमिशन भी मिल चुकी है. 

अर्चना गौतम

बिग बॉस 16 में सुर्खियों में रहने वाली राजनेता और रियलिटी स्टार अर्चना गौतम भी रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगी. 

रूही चतुर्वेदी

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में नेगेटिव रोल के कारण चर्चा में रही एक्ट्रेस रुही चतुर्वेदी भी खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनती दिखेंगी. 

Advertisement

अंजुम फकीह

कुंडली भाग्य की एक और एक्ट्रेस यानी अंजुम फकीह भी इस शो का हिस्सा होने वाली हैं. 

मधुर मौफकीर

रोडीज एक्स9, स्प्लिट्सविला एक्स4 का हिस्सा रह चुकीं मधुर मौफकीर भी शो का हिस्सा बनते दिखेंगी. इसके लिए वह कड़ी तैयारी कर रही हैं. 

अंजलि आनंद

कुल्फी कुमार बाजेवाला एक्ट्रेस अंजलि आनंद भी रियलिटी शोज का हिस्सा बनने वाली हैं. 

नायरा बनर्जी

एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर नायरा बनर्जी स्टंट रियलिटी शो में परफॉर्म करती हुए दिखेंगी. 

अर्जित तनेजा

कुमकुम भाग्य से चर्चा में आए मॉडल और एक्टर अरिजीत तनेजा भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनेंगे. 

इसके अलावा गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा के भी शो का हिस्सा बनने की खबरें हैं. हालांकि अभी इसे लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. लेकिन वह अपना पॉपुलर शो पहले ही छोड़ चुकी है. वहीं अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स पर फैंस की नजरें बनी हुई हैं. 

Advertisement

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE