बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी खानजादी, शेयर किया वीडियो तो फैंस बोले- ये कब हुआ

Khanzaadi New Music Video: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट खानजादी और अनुराग डोभाल का नया प्रॉजेक्ट सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
BB17 Khanzaadi Music Video: अनुराग डोभाल के साथ खानजादी ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

Khanzaadi New Music Video: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट खानजादी यानी फिरोजा खान शो में काफी सुर्खियों में रहीं. जहां अभिषेक कुमार के साथ उनकी बॉन्डिंग को काफी पसंद किया गया तो वहीं शो में उनकी बीमारी की भी खूब चर्चा हुई, जिसके चलते खानजादी ने शो से निकलने की जिद ठानी. वहीं अब हाल ही में बिग बॉस 17 की पार्टियों में खानजादी नहीं नजर आईं. लेकिन अब उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट का अपडेट सामने आया है, जो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट के साथ है. 

ये और कोई नहीं अनुराग डोभाल हैं, जिनके साथ खानजादी का एक वीडियो  सामने आया है. वीडियो में दोनों को साथ में डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं दोनों की कैमेस्ट्री देखकर लग रहा है कि यह किसी शूट का है. इसे खानजादी के साथ शेयर करते हुए अनुराग डोभाल ने लिखा, रंगरेजा म्यूजिक वीडियो छाया साथ में? 

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, दुबई में शूटिंग नए सॉन्ग के लिए. दूसरे यूजर ने लिखा, अभिषेक मन्नारा और खानजादी अनुराग? ये कब हुआ. तीसरे यूजर ने लिखा, अभिषेक कोने में रो रहा होगा. चौथे यूजर ने लिखा, अभिषेक के साथ ही केवल अच्छी लगती है खानजादी. वहीं कई लोगों ने दोनों की जोड़ी की तारीफ की है. 

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी में लगीं इन सितारों की महफिल, ये कंटेस्टेंट रहे गायब, देखें तस्वीरें

बता दें, अनुराग डोभाल ने बिग बॉस 17 के मेकर्स पर काफी इल्जाम लगाए थे, जिसके चलते वह और खानजादी शो के फिनाले में भी नजर नहीं आए थे. वहीं अब उनका म्यूजिक वीडियो पसंद करेंगे या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान