सलमान खान से पंगा लेना खानजादी को पड़ा महंगा, अब जाकर मांगी माफी, बोलीं- गलती हुई काम दे दो...

बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है लेकिन इससे जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं. रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी भी इस सीजन में नजर आईं थीं और अक्सर उन्हें सलमान खान से डांट खाते देखा गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान से खानजादी ने मांगी माफी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है लेकिन इससे जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं. रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी भी इस सीजन में नजर आईं थीं और अक्सर उन्हें सलमान खान से डांट खाते देखा गया था. लेकिन शो खत्म हो चुका है और अब खानजादी ने सलमान खान से माफी मांगी हैं और साथ ही काम भी मांग रही हैं. सलमान खान ने इससे पहले बिग बॉस से निकलने वाले कई सितारों को काम दिया है. ऐसे में खानजादी भी इसकी गुहार सलमान के आगे लगा रही हैं.

सलमान से पड़ी डांट

बिग बॉस 17 के दौरान खानजादी कई बार सलमान खान के गुस्से का शिकार हुईं. एक बार तो सलमान ने उन्हें इस कदर डांटा कि वह रो पड़ीं. इसके बाद भी खानजादी ने अपने रवैये में सुधार नहीं किया और वह शो छोड़ने की जिद पर भी अड़ गई थीं. जिसकी वजह से वह सलमान खान के टागरेट पर रहती थीं. 

Advertisement

सलमान से मांगी माफी

आजतक को दिए गए एक हालिया इंटरव्यू के दौरान खानजादी ने कहा कि मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं और मिलना भी चाहती हूं. साथ ही खानजादी ने कहा कि वो चाहती हैं कि सलमान उन्हें अपने साथ काम करना का मौका दें. खानजादी ने ये भी कहा कि उनके अंदर अभी काफी बचपना है, इसलिए वो ऐसी हरकतें कर देती हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे एक मौका मिल जाए मैं खुद को साबित कर सकूंगी. मेरे अंदर बचपना है, कम से कम थोड़ा समझ आ जाएगी'. बता दें कि खानजादी बिग बॉस से इतनी नाराज थीं कि वह फिनाले एपिसोड में भी नहीं गई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई