KBC 16: जब अपने पेट डॉग को खोने के बाद गम में डूब गए थे अमिताभ बच्चन, पत्नी जया ने यूं की थी मदद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन की मेजबानी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार अपने प्यारे 'पेट' को खोने का गम भुलाया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन की मेजबानी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार अपने प्यारे 'पेट' को खोने का गम भुलाया था. शो के अपकमिंग एपिसोड में बेंगलुरु की थर्ड ईयर की कंप्यूटर साइंस छात्रा अनन्या विनोद हॉट सीट पर हैं. वह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) में विशेषज्ञता रखती हैं. इस दौरान, बिग बी एआई के प्रति अनन्या के समर्पण से प्रभावित हुए. उन्होंने उनके प्रयासों की सराहना की.

एक मजेदार बातचीत के दौरान, अनन्या ने 'बिग बी' से पूछा कि उनके पास कोई पालतू जानवर है. इस पर उन्होंने जवाब दिया, ''मेरे पास एक कुत्ता था, लेकिन जब वे गुजर जाते हैं, तो उस नुकसान से उबरना बहुत मुश्किल होता है. उसके बाद और पालतू जानवर रखना अजीब लगा. जया ने मुझसे कहा कि मैं और पालतू जानवर न रखूं, क्योंकि जब वे हमें छोड़कर चले जाते हैं तो यह बहुत निराशाजनक होता है. लेकिन पालतू जानवर परिवार का हिस्सा होते हैं".

बिग बी ने मुस्कुराते हुए कहा, "मेरी नातिन नव्या के पास अब 'अल्फी' नाम का एक कुत्ता है, जो एक गोल्डन रिट्रीवर है". अनन्या ने पूछा कि क्या अल्फी कभी उनके साथ शूटिंग पर जाता है. अमिताभ ने हंसते हुए जवाब दिया, "अल्फी नव्या का कुत्ता है और वह काफी आकर्षक है. उसे गोद में बैठना बहुत पसंद है और वह दिन-ब-दिन बड़ा होता जा रहा है. नव्या उसकी 'मालकिन' है और जब वह सफर पर होती है, तो बेचारा अल्फी थोड़ा अकेलापन महसूस करता है. वह आराम के लिए मेरे पास आता है, लेकिन उसका नव्या से जबरदस्त जुड़ाव है. वह उसके साथ सोता है और हर जगह उसके पीछे-पीछे पहुंच जाता है. वह उसका बहुत ख्याल रखती है".

Advertisement

बिग बी ने अल्फी के बारे में और जानकारी शेयर करते हुए कहा, "उसके दांत निकल रहे हैं, इसलिए उसे चीजों को काटने और पकड़ने की आदत है. लेकिन यह उसका स्नेह दिखाने का तरीका है. वह कभी कोई परेशानी पैदा नहीं करता, वह बस प्यार से भरा हुआ है". कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon