KBC 16 में पहली बार अमिताभ बच्चन के पास कहने को नहीं बचे शब्द, हंसते रहे और बोले...

भारतीय प्रोफेशनल शूटर जिन्होंने पेरिस ओलंपिक में देश का नाम ऊंचा किया वो हाल में कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचीं और यहां उनका एक नया ही टैलेंट देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

KBC-16: मनु भाकर हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 16 में नजर आईं. भारतीय पिस्टल शूटर इस रियलिटी गेम शो में जीत का जश्न नाम के एक स्पेशल एपिसोड के लिए खास मेहमान थीं. शो के दौरान पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली मनु ने मोहब्बतें का एक पॉपुलर डायलॉग बोला और उनका अंदाज देखकर बिग बी भी हैरान रह गए. मनु के फैन्स भी उनका ये छिपा टैलेंट देख काफी इंप्रेस हुए और कुछ लोग तो यही पूछने लगे कि मनु कहीं फिल्मों में जाने का प्लान तो नहीं बना रही हैं. मेगास्टार के सामने हॉटसीट पर बैठते हुए मनु ने कहा कि, "मैंने आपका डायलॉग याद किया था मतलब बहुत पहले जब मैंने पिक्चर देखी थी. तो मैं बोलू? इस पर बिग बी कहते हैं, अगर अच्छी बात है तो कह दीजिए.

आदित्य चोपड़ा के रोमांटिक-ड्रामा के उस आइकॉनिग डायलॉग को रीक्रिएट करते हुए, मनु ने कहा, “परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन, हमारे इस गुरुकुल के तीन स्तंभ हैं. तीनो के आधार पर हम तुम्हारे आने वाला कल बता सकते हैं. अमिताभ भी मनु को परफॉर्म करते देख मुस्कुराते नजर आए. मनु के लिए तालियां बजाते हुए उन्होंने कहा, "ये हमारी फिल्म का डायलॉग था.”

Advertisement

फैन्स ने मनु भाकर की एक्टिंग की तारीफ की

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में एक फैन ने कमेंट किया, “अब एक्टिंग की तैयारी कर रही हैं क्या?” एक ने लिखा, “मैडम आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब डेब्यू कर रही हैं (हंसते हुए इमोजी)?” एक यूजर ने यह भी लिखा, “अच्छा मनु (दिल के इमोजी)।” एक ने तारीफ करते हुए लिखा, “आवाज भी बहुत अच्छी है.”

Advertisement

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

अमिताभ जिन्हें हाल ही में नाग अश्विन की डायस्टोपियन एक्शन-थ्रिलर कल्कि 2898 ई. में देखा गया था 2025 में फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. वह दीपिका पादुकोण के साथ आर बाल्की की द इंटर्न के रीमेक का भी हिस्सा हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?