KBC के इतिहास में पहली बार इस कंटेस्टेंट के लिए बदले जाएंगे शो के नियम, अमिताभ बच्चन की सिफारिश पर हुई मदद

KBC 16 में पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब किसी कंटेस्टेंट के लिए शो के नियम में बदलाव किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

KBC 16 के इतिहास में पहली बार अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट के लिए शो के नियमों में बदलाव करने वाले हैं. ये कंटेस्टेंट 30 साल के त्रिशूल सिंह चौधरी है. त्रिशूल बोकारो, झारखंड के रहने वाले हैं. सॉफ्टवेयर इंजीनियर त्रिशूल का सफर दृढ़ता और पक्के इरादों का सबूत है. उन्होंने अपने परिवार के मजबूत सपोर्ट के साथ हमेशा चुनौतियों का सामना किया है. त्रिशूल ने हॉट सीट पर बैठने के बाद माना कि भले ही वह बहुत आत्मविश्वास के साथ आए थे लेकिन वे अपनी स्थिति की वजह से समझ नहीं पा रहे हैं कि गेम शो में कुछ सेगमेंट्स को कैसे पार किया जाए. यह सुनकर बिग बी ने त्रिशूल को गले लगाया और गेमप्ले में कुछ नियमों को बदलने का फैसला किया.

अमिताभ बच्चन से पूछा कभी बीन बैग पर बैठे हैं

16 सितंबर के एपिसोड में  बिग बी के साथ बातचीत के दौरान त्रिशूल यह भी पूछते नजर आएंगे कि क्या बिग बी कभी बीन बैग पर बैठे हैं. त्रिशूल के सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन हंसते हैं और कहते हैं कि बीन बैग बड़ी उम्र के लोगों के लिए नहीं हैं, भले ही कितना ही कम्फर्टेबल हो. त्रिशूल मुस्कान के साथ कहते दिखेंगे, ‘लेकिन आप केवल 40 या 45 साल के हैं.' यह सुनकर अमिताभ के चेहरे पर बड़ी स्माइल आ जाती है. 

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो बिग बी हाल में कल्कि 2898 एडी में नजर आए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अपने अश्वत्थामा के किरदार में ऐसी जान फूंकी कि इस फिल्म में अगर कुछ जोरदार है तो वह अमिताभ बच्चन ही हैं. फिल्म को भले ही किसी के नाम पर प्रमोट किया गया हो लेकिन बिग बी ने साबित कर दिया कि उन्हें महानायक यूं ही नहीं किया जाता.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?