'कयामत' की प्राची अब नहीं पहले जैसी, पंछी बोरा का 17 साल में बदला हुआ लुक देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Kayamath Serial Actress Transformation: आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. इस एक्ट्रेस ने अपने पहले ही शो से फैंस को अपना दीवाना बना लिया था. लोग इसे असली नाम से नहीं बल्कि किरदार के नाम से जानने लगे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kayamath Serial Actress Transformation: 17 साल में पहले से भी ज्यादा हसीन हो गई हैं 'कयामत' की प्राची
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल से कई कलाकारों ने घर-घर में पहचान बनाई है. कुछ कलाकार एक शो से ही इतने फेमस हो गए कि लोग आज भी उन्हें उन्हीं किरदार के नाम से जानते हैं. कुछ पहले शो के बाद इंडस्ट्री में काम करके आगे निकल गए तो कुछ ने एक सीरियल के बाद इंडस्ट्री ही छोड़ दी. आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. इस एक्ट्रेस ने अपने पहले ही शो से फैंस को अपना दीवाना बना लिया था. लोग इसे असली नाम से नहीं बल्कि किरदार के नाम से जानने लगे थे.

Advertisement

हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल कयामत की प्राची शाह की. प्राची का असली नाम पंछी बोहरा है लेकिन बहुत ही कम लोग उन्हें उनके इस नाम से जानते हैं.

Advertisement

आपको भी प्राची के नाम से ही ये एक्ट्रेस याद होगी. शोद में प्राची की सादगी लोगों को बहुत पसंद आई थी. मगर अब पंछी इंडस्ट्री छोड़कर जा चुकी हैं.

Advertisement
Advertisement


कयामत के बाद पंछी ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. वो उसके बाद कुछ साउथ की फिल्मों में नजर आईं थीं. पंछी आखिरी बार वरुण सोबती के साथ फिल्म 22 यार्ड में नजर आईं थीं. ये फिल्म 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उसके बाद से पंछी किसी भी फिल्म या वेब सीरीज में नजर नहीं आईं हैं.

Advertisement


पंछी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस से सोशल मीडिया के जरिए ही जुड़ी रहती हैं. वो अब अपने परिवार के साथ समय बिताती हैं.

पंछी के दो बच्चे हैं और उनकी परवरिश में ही बिजी रहती हैं. वो अपनी फैमिली के साथ अक्सर वेकेशन की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. पंछी की फोटोज को फैंस पसंद करते हैं और अक्सर कमेंट भी करने से पीछे नहीं हटते हैं.

Featured Video Of The Day
How to Improve Your Gut Health: गट हेल्थ क्या है, किन आदतों से खराब हो रही है गट हेल्थ, इसे कैसे बेहतर करें
Topics mentioned in this article