काव्या को हुआ प्यार का एहसास, सुंबुल तौकीर के फैंस हुए खुश, बोले- इसी का तो था इंतजार

Kavya Serial Update: सुंबुल तौकीर खान और मिशकट वर्मा के सीरियल काव्या में रोमांटिक ट्रैक फैंस को दिखने को मिलने वाला है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
K
नई दिल्ली:

Kavya – Ek Jazbaa, Ek Junoon Serial Update: सुंबुल तौकीर खान 20 साल की उम्र में ही टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वहीं स्टार प्लस  के सीरियल इमली और बिग बॉस 16 से उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. जबकि उनके हाल ही में आए नए सीरियल काव्या-एक जज्बा, एक जुनून ने फैंस के बीच अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. तभी तो सोनी टीवी का यह सीरियल टॉप 10 टीआरपी लिस्ट में विराजमान है. वहीं आने वाला अपकमिंग एपिसोड सीरियल को टॉप 5 में एंट्री करवा सकता है क्योंकि सुंबुल तौकीर का ऑनस्क्रीन रोमांस की झलक फैंस को दिखने वाली है. 

सीरियल के नए प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान के कैरेक्टर काव्या को प्यार का एहसास हो जाएगा और वह अधिराज, जिसका किरदार एक्टर मिशकट वर्मा निभाते हैं उससे अपने दिल की बात कहती हुई नजर आएगी. वहीं दोनों के बीच एक रोमांटिक पल दर्शकों को देखने के लिए मिलेगा. 

Advertisement

इसका एक वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें काव्या को अपने प्यार का एहसास होते हुए दिख रहा है. इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, बेस्ट शो और बेस्ट जोड़ी. दूसरे यूजर ने लिखा, बेस्ट शोज में से एक. तीसरे यूजर ने लिखा, फेवरेट शो. चौथे यूजर ने लिखा, अपकमिंग ट्रेक का इंतजार रहेगा. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, 25 सितंबर 2023 को काव्या सीरियल लॉन्च हुआ है, जिसके अभि तक सिर्फ 40 एपिसोड ही हुए हैं. वहीं फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है. वहीं सीरियल में सुंबुल और मिशकट वर्मा की जोड़ी को खूब प्यार देते हुए फैंस नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article