KBC 14: 12वीं पास कोल्हापुर की कविता चावला बनीं केबीसी 14 की पहली करोड़पति, 21 साल बाद सपने को किया पूरा

कोल्हापुर की रहने वाली 45 साल की कविता चावला कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 की पहली करोड़पति बन गई हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में आखिरकार शो को उसका पहला करोड़पति मिल गया है. वह मौका आखिर आ ही गया, जिसका लोग कबसे इंतजार कर रहे थे. कोल्हापुर की रहने वाली 45 साल की कविता चावला कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 की पहली करोड़पति बन गई हैं. कविता चावला होममेकर हैं, जिन्होंने साबित कर दिया है कि अगर कुछ कर दिखाने का जज्बा हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है. कविता शो में 1 करोड़ रुपए का नकद इनाम जीतने वालीं पहली प्रतियोगी बनीं. कविता अभी भी 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब देने के लिए हॉट सीट पर बरकरार हैं. 

इस सीजन की पहली करोड़पति बनने के बाद कविता की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. अपनी खुशी को शेयर करते हुए कविता चावला कहती हैं, "मैं यहां तक पहुंचकर बेहद खुश हूं. मुझे गर्व है कि मैं 1 करोड़ जीतने वाली पहली प्रतियोगी हूं और मैं वास्तव में 7.5 करोड़ के सवाल का भी जवाब देने की उम्मीद कर रही हूं. मेरे पिता और पुत्र विवेक मेरे साथ मुंबई में हैं और मेरे परिवार में कोई नहीं जानता कि मैंने 1 करोड़ जीते हैं. मैं चाहती हूं कि वे शो देखें और उन्हें सरप्राइज मिले".

कविता ने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति शो के शुरुआत से ही वे इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं. वे साल 2000 से इसके लिए ट्राई कर रही थीं. आखिरकार 21 साल, 10 महीने बाद उनकी कोशिश रंग लाई और उन्हें बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठने का अवसर मिला. 12वीं तक पढ़ाई करने वालीं कविता की रूचि हमेशा से ही पढ़ने और सीखने में रही है. जीती हुई रकम को वे अपने बेटे विवेक की पढ़ाई में लगाना चाहती हैं. वहीं, अगर वे 7.5 करोड़ रुपए जीत जाती हैं तो उनकी इच्छा है कि वे अपना बंगला बनाकर दुनिया की सैर पर निकल जाएं. 

Advertisement

VIDEO: काजोल बेटे युग के साथ बांद्रा में आईं नज़र, कैजुअल लुक में खूब जंची

Advertisement

Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh