पति नहीं इस एक्टर के प्रोफाइल को विजिट कर रही हैं कैटरीना कैफ, फैन्स चुटकी लेते हुए बोले- विक्की को बुरा लगेगा

वायरल हो रहे वीडियो में करण जोहर तीनों से सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं. कैटरीना, सिद्धांत और ईशान करण के सवालों का मजेदार जवाब देते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

करण जोहर का कॉफी विद करण इस समय खूब सुर्खियों में है. इस सीजन कई जाने-माने सितारे अपनी जिंदगी और लव लाइफ के बारे में इस शो पर खुलासा करते हुए देखे जा चुके हैं. ऐसे में कॉफी विद करण के दसवें एपिसोड में सुपरस्टार कैटरीना कैफ अपने को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर पहुंचीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की. सीजन की इस पहली तिकड़ी ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात जैसे कॉन्सेप्ट पर खुलकर चर्चा की, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में करण जोहर तीनों से सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं. कैटरीना, सिद्धांत और ईशान करण के सवालों का मजेदार जवाब देते दिख रहे हैं. करण जोहर कैटरीना से कहते हैं कि अलिया भट्ट जब आई थीं तो उन्होंने कहा था कि, "सुहागरात जैसा कोई कॉन्सेप्ट नहीं होता". जिस पर कैट कहती हैं, "सुहाग दिन भी तो सकता है". कैटरीना के इस जवाब को सुन सिद्धांत और ईशान हैरान रह जाते हैं. वहीं जब करण जोहर सिद्धांत से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछते हैं तो सिद्धांत खुद को सिंगल बताते हैं. वे कहते हैं, "मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रह-रह कर ईशान भी सिंगल हो गया है". गौरतलब है कि ईशान खट्टर अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे, जिनसे उनके ब्रेकअप की खबर बीते दिनों आई थी. 

Advertisement

इसके बाद करण ईशान से पूछते हैं कि उनके मुताबिक इंडस्ट्री का इस समय सेक्सिएस्ट बैचलर कौन है? जिस पर वे करण जोहर का नाम लेते हैं. इस पर करण कहते हैं, "मुझे उस नजर से कभी किसी ने देखा नहीं". फिर करण कैटरीना से पूछते हैं कि वे अपने थर्स्ट ट्रैप के लिए किसका इंस्टा प्रोफाइल विजिट करती हैं? एक्ट्रेस जवाब देती हैं, "आजकल मैं रणवीर सिंह के पेज पर जा रही हूं". कैटरीना के इस खुलासे के बाद लोग भी अपने मजेदार रिएक्शन देने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "कैटरीना मैम रणवीर की प्रोफाइल मत देखो. विक्की को बुरा लगेगा". 

Advertisement

इस तरह की ढेरों मस्ती इस छोटे से क्लिप में देखने को मिली. बता दें, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कॉफी विद करण सीजन 7 के इस एपिसोड को आप गुरुवार को सुबह 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Advertisement

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi In Russia: मोदी जब Putin से मिलेंगे तब एजेंडे में ये मुद्दे होंगे | Vladimir Putin