'कसौटी जिंदगी के' एक्ट्रेस ने अपनी उम्र से बड़ा किरदार करने को लेकर कहा- इन सब बातों से मुझे फर्क ही नहीं पड़ा...

'कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' में मोहिनी बासु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभवी चोकसी (Shubhaavi Choksey) ने दिया इंटरव्यू.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

'कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' में मोहिनी बासु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभवी चोकसी (Shubhaavi Choksey) ने हाल ही में अपने करिदार को लेकर इंटरव्यू दिया. इस दौरान अपनी उम्र से बड़ी उम्र का किरदार निभाने को लेकर शुभवी ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. एक्टेस से पूछा गया कि जब आपको मोहिनी बासु का किरदार ऑफर किया गया था, तो आपका पहला रिएक्शन क्या था? इस पर शुभवी (Shubhaavi Choksey Interview) ने कहा, "बालाजी है, कसौटी जंदगी के है और एक ग्रे शेड वाला मजबूत किरदार है, तो मुझे करना ही चाहिए."

-आपने अपनी उम्र से बड़ी उम्र का किरदार निभाया तो आपके सामने इसको लेकर क्या चुनौती थी?
शुभवी (Shubhaavi Choksey) ने कहा, "उम्र को लेकर चुनौत नहीं थी जितना मोहिनी के कैरेक्टर को लेकर थी. वो लोगों को उनके ओहदे के हिसाब से उनसे बात करती थी. अगर आपके पास पैसे हैं तो मैं आपसे बात करूंगी वरना नहीं करूंगी. वो 4 बच्चों में से अनुराग से सबसे ज्यादा प्यार करती थी और दिखाती भी थी. सभवी इसके बिल्कुल उलट है, तो ऑडियंस को इस किरदार को लेकर कन्वींस करना मेरे लिए बड़ी चुनौती थी."

-आपने 'कसौटी जिंदगी की' में अपनी हम उम्र आमना शरीफ की सास का किरदार निभाया, तो इस चीज को लेकर आपको कैसा महसूस हुआ. ये आपके लिए कितना चैलेंजिंग था?

चैलेंजिग मेरे लिए उस वक्त भी सिर्फ यह था कि लीप के बाद मेरे किरदार बहुत सहमा-सहमा सा हो गया. वह पहले की मोहिनी बासु नहीं रही थी. लीप के बाद मोहिनी कमोलिका के सामने फीकी पड़ गई थी और इसे दर्शाना असल में मेरे लिए मुश्किल था. मेरे सामने कौन-सा एक्टर या एक्ट्रेस आते हैं, कौन से ऐ ग्रुप के हैं, उससे फर्क नहीं पड़ता और खासकर मोहिनी बासु जैसे कैरेक्टर को आइकॉनिक कैरेक्टर बनाना में मेरा इतना ज्यादा ध्यान रहता था कि इन सब बातों से मुझे फर्क ही नहीं पड़ा.

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात