कसम से सीरियल की ‘पिया’ का 14 साल में बदल गया है लुक, 42 साल की रोशनी चोपड़ा की तस्वीरें देख कहेंगे- क्या ये वही हैं

Kasamh Se: 2009 में आए इस सीरियल में पिया बनकर घर-घर मशहूर होने वाली रोशनी का अब पूरी तरह ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है. रोशनी अब पहले से अधिक ग्लैमरस और सिजलिंग नजर आती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख आप भी इस बात को मान जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 22 mins
इतनी बदल गई हैं Kasamh Se सीरियल की पिया रोशनी चोपड़ा
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'कसम से (Kasamh Se)' ने लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बना ली थी. सीरियल में तीन बहनों की कहानी को दिखा गया था. प्राची देसाई इस सीरियल में लीड रोल में थी, प्राची यानी बानी की बहन 'पिया' का किरदार भी बेहद पॉपुलर हुआ, जिसे रोशनी चोपड़ा (Roshni Chopra) ने निभाया. 2009 में आए इस सीरियल में पिया बनकर घर-घर मशहूर होने वाली रोशनी का अब पूरी तरह ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है. रोशनी अब पहले से अधिक ग्लैमरस और सिजलिंग नजर आती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख आप भी इस बात को मान जाएंगे. 2 नवंबर 1980 को नई दिल्ली में जन्मी रोशनी ने टीवी सीरियल में एक्टिंग करने के साथ ही एंकरिंग भी की और लोगों को हंसाने के लिए कॉमेडी शोज का भी हिस्सा बनी.

रोशनी ने एक्टिंग के साथ ही साथ मॉडलिंग में हाथ आजमाया.

Advertisement

रोशनी ने फिल्मों में भी काम किया, उन्होंने साल 2004 में लेट्स एंजॉय फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. साल 2011 में रिलीज हुई विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फिर' में भी वह नजर आई थीं.

Advertisement
Advertisement

रोशनी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में एक्ट करती और 'कॉमेडी सर्कस तीन का तड़का' में होस्ट करती भी दिखीं. इसके अलावा भी कई रियालिटी शो को वह होस्ट कर चुकी हैं.

Advertisement

रोशनी चोपड़ा ने फिल्म मेकर्स सिद्धार्थ आनंद कुमार से साल 2006 में शादी कर ली और दोनों के दो बेटे हैं, जयवीर और रेयान.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू