दिल तो पागल है के गाने पर कार्तिक आर्यन ने माधुरी दीक्षित संग किया रोमांस, वीडियो देख फैंस बोले- भूलभुलैया 3 में...

डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कार्तिक आर्यन और माधरी दीक्षित दिल तो पागल है के गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे कार्तिक आर्यन
नई दिल्ली:

डांस दीवाने का ग्रैंड फिनाले इस शनिवार 25 मई रात साढ़े 9 बजे होने वाला है, जिसमें कार्तिक आर्यन बतौर गेस्ट बनकर पहुंचेंगे. इसी बीच एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें चंदू चैंपियन स्टार का वेलकम होस्ट भारती सिंह करती हुई नजर आती हैं. वहीं उनकी तारीफों के पुल बांधती नजर आती हैं. इतना ही नहीं जज सुनील शेट्टी औऱ माधुरी दीक्षित भी एक्टर की तारीफ करते दिखते हैं. लेकिन लाइमलाइट जो चुरा लेता है. वह है माधुरी दीक्षित और कार्तिक आर्यन का रोमांटिक डांस. 

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए प्रोमो में कार्तिक आर्यन की शो में एंट्री होती है. आगे माधुरी दीक्षित उन्हें मिठाई खिलाती हुई नजर आती हैं क्योंकि वह कहते हैं कि चंदू चैंपियन के लिए उन्होंने मीठा खाना छोड़ दिया था. इसके बाद प्रोमो में दोनों को दिल तो पागल है के गाने ढोलना पर डांस करते हुए नजर आते हैं. 

Advertisement

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ग्रैंड फिनाले की शाम, कार्तिक आर्यन अपने अंदाज में लगाएंगे सेलिब्रेशन में चार चांद. देखिए डांस दीवाने ग्रैंड फिनाले 25 मई को रात साढ़े 9 बजे. सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर. प्रोमो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, माधुरी दीक्षित को भूल भूलैय्या का पार्ट होना चाहिए. इसके अलावा अन्य यूजर ने हार्ट इमोजी की भरमार की है. 

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर आ गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: Lok Sabha Speaker पद के लिए बुधवार को चुनाव | Khabron Ki Khabar | NDTV India