करिश्मा कपूर ने 27 साल बाद मुझको हुई ना खबर गाने पर दी परफॉर्मेंस, सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित ने की तारीफ, फैंस बोले- दिल तो... 

डांस दीवाने के सेट पर पहुंची करिश्मा कपूर ने दिल तो पागल है के गाने मुझको हुई ना खबर गाने पर खूबसूरत परफॉर्मेंस दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
करिश्मा कपूर ने डांस दीवाने के सेट पर दी परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

साल 1997 में आई शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की फिल्म दिल तो पागल है आपको याद ही होगी. फिल्म के गाने दिल तो पागल है, अरे रे अरे, भोली सी सूरत, ढोलना और कोई लड़की है जैसे गाने आज भी फैंस के गानों की लिस्ट में सुनने को मिल जाते हैं. इसी बीच करिश्मा कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दिल ले गई ले गई गाने पर 17 साल बाद जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं माधुरी दीक्षित औऱ सुनील शेट्टी ही नहीं फैंस भी तारीफें करते हुए दिख रहे हैं. 

यह वीडियो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जो कि डांस दीवाने का स्पेशल प्रोमो है क्योंकि इस हफ्ते करिश्मा कपूर बतौर गेस्ट शो में नजर आएंगी. वहीं कंटेस्टेंट के साथ उन्हें परफॉर्म करते हुए भी देखा जा सकता है. क्लिप में वह मुझको हुई ना खबर गाने पर डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं, जिसके बाद सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं. 

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, अपने धमाकेदार मूव्स से लोगों के दिलों को घायल करने, आ रही हैं करिश्मा कपूर वीकेंड पर तड़का लगाने. देखें डांस दीवाने. प्रोमो को देखते ही कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार आ गई है. एक यूजर ने लिखा, दिल तो पागल है वाइब, दूसरे यूजर ने लिखा, दोनों को डांस करते हुए देखना चाहते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, कितनी खूबसूरत है यार. चौथे यूजर ने लिखा, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर बेस्ट डान्सिंग क्वीन. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में करिश्मा कपूर को नेटफ्लिक्स मूवी मर्डर मुबारक में देखा गया था, जिसके चलते वह काफी चर्चा में रही थीं. वहीं एक शो में उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण भी बताया था, जिसके बारे में जानकर फैंस भी हैरान रह गए थे. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir