50 साल की करिश्मा कपूर ने श्रद्धा कपूर के साथ 'दिल ले गई' गाने पर किया डांस, फैंस बोले-  कोई लोलो को बीट नहीं कर सकता

इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के मंच पर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने दिल तो पागल है के ले गई गाने पर श्रद्धा कपूर के साथ जोरदार डांस किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का उनकी माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है का गाना दिल ले गई आज भी फैंस की जबां पर रहता है. वहीं सेलेब्स भी अक्सर इस पर परफॉर्म करते हुए नजर आते हैं. लेकिन जब खुद करिश्मा कपूर इस पर डांस करें तो क्या फैंस और क्या सेलेब्स सभी पीछे पड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के मंच पर हुआ जब करिश्मा कपूर के साथ श्रद्धा कपूर ने डांस किया. 

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में स्त्री 2 का प्रमोशन करने राजकुमार राव के साथ पहुंची श्रद्धा कपूर को करिश्मा कपूर के साथ दिल तो पागल है गाने पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में श्रद्धा रेड साड़ी में दिख रही हैं तो वहीं करिश्मा कपूर वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. दोनों की डांस करते वक्त एनर्जी देखने लायक है, जिसकी फैंस तारीफें करते हुए नहां थक रहे हैं. 

क्लिप की शुरूआत करिश्मा कपूर की शक्ति कपूर के साथ फिल्म के सेट के किस्से को सुनाने से होती है. इसके बाद उन्हें ले गई गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, करिश्मा कपूर को डांस कॉम्पिटिशन में कोई बीट नहीं कर सकता. दूसरे यूजर ने लिखा, करिश्मा का ले गई ले गई को कोई बीट नहीं कर सकता है.  

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे