शाहरुख खान के साथ की फिल्म, टीवी पर हिट शो, आज इंडस्ट्री से गायब है सुपर क्यूट बच्ची, अब दिखती है ऐसी

Karishma Kaa Karishma टीवी शो किसे याद नहीं होगा. इस शो की लीड एक्ट्रेस एक छोटी सी बच्ची थी जो आज सिल्वर स्क्रीन से गायब है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'करिश्मा का करिश्मा' छोटे पर्दे का एक पॉपुलर शो रहा है. ये 80 के दशक की अमेरिकन टीवी सीरीज 'स्मॉल वंडर्स' का रीमेक था. इसे स्टार प्लस पर शुरू किया गया था और ये आते ही हिट रहा था. शो की कहानी एक साइंटिस्ट विक्रम पर बेस्ड थी जो एक असली लड़की जैसी दिखने वाली एक रोबोट बनाता है. वो देखना चाहता था कि आने वाले समय में करिश्मा धीरे धीरे इंसानों की तहर बिहेव करना शुरू करती है या नहीं. वो करिश्मा को अपनी बेटी की तरह रखते थे. वो इस शो की लीड थी जिनके हाथ में कॉमेडी का पूरा जिम्मा रहता है.

किसने निभाया था करिश्मा का किरदार ?

इस शो में करिश्मा का किरदार झनक शुक्ला नाम की एक बच्ची ने निभाया था. झनक इस रोल में ऐसी फिट हुईं कि फैन्स के दिल में उतर गईं. रोबोट वाली स्टाइल में झनक यूं डायलॉग बोलती थीं कि ऐसा लगता था कि असली रोबोट हों. उनका लुक और कॉमेडी टाइमिंग कमाल की थी. इसके साथ साथ करिश्मा फैमिली की प्रॉब्लम सॉल्व करने में भी आगे रहती थीं. झनक की परफॉर्मेंस ऐसी थी कि उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. आज भी कई चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी पर दिखते हैं लेकिन ये वो चेहरा रहा है जिसे आजतक कोई नहीं भूल पाया. सोचिए इतना हिट शो देने वाली झनक आजकल कहां हैं ?

कहां हैं झनक शुक्ला ? कितना बदल गया लुक ?

झनक शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में टीवी शो 'सोन परी' से की थी. इसके बाद वो अलीपझम, करिश्मा का करिश्मा, हातिम जैसे शो में नजर आईं. उनका आखिरी टीवी शो साल 2012 में गुमराह था. फिलहाल झनक सिल्वर स्क्रीन और छोटे पर्दे से ब्रेक पर हैं. लुक की बात करें तो तस्वीरें देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे कि वो क्यूट बच्ची अब इतनी बड़ी हो चुकी है बिल्कुल अलग दिखती है. हां मासूमियत अब भी वही है.

Advertisement
Advertisement

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission- NDTV की पहल में Experts से समझिए Sustainable Future के लिए समाधान