'तेरे इश्क ने इस फकीर को जीना सिखाया'- वैलेंटाइन पर करण कुंद्रा ने कही दिल की बात, तेजस्वी प्रकाश ने यूं दिया जवाब

वैलेंटाइन डे के दिन करण ने तेजस्वी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है, जो काफी वायरल भी हो रहा है. इस पोस्ट में करण ने तेजस्वी को लेकर अपने दिल की बात कही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
करण के प्यार भरे अंदाज पर तेजस्वी हुई फिदा
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन डे की धूम दुनिया भर में रही. जाहिर है कि स्टार्स, सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोग भी इसे लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. टीवी पर छाए रहने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी भी वैलेंटाइन डे पर चर्चा में रही. गौरतलब है कि करण और तेजस्वी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वैलेंटाइन डे के दिन करण ने तेजस्वी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है, जो काफी वायरल भी हो रहा है. इस पोस्ट में करण ने तेजस्वी को लेकर अपने दिल की बात कही है.

वैलेंटाइन डे के मौके पर करण ने तेजस्वी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे और तेजस्वी दोनों हैं. साथ ही करण ने अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी पोस्ट के जरिए साझा किया है. पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा है- "तेरी छोटी छोटी खुशियां..तेरे फिजूल के ड्रामे..तेरा हक जताने का तरीका..तेरे स्पेक्टैक्युलर स्केल के शक.. तेरे छोटे-मोटे सपने और मेरे बड़े-बड़े जवाब.. तेरी अजीब दास्तान ने जीना सिखाया इस फकीर को..!".
 


वहीं, तेजस्वी भी अपने लिए शेयर की गई इस पोस्ट पर कमेंट करने से पीछे नहीं रहीं. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- "तेरे इश्क में घायल..". इसके बाद तेजस्वी ने एक और कमेंट किया कि बहुत अच्छा लिखा है..ये सब तभी हुआ जब हम साथ आए. लोगों का करण की पोस्ट और तेजस्वी का रिप्लाई दोनों ही काफी पसंद आ रहा है. उधर, करण और तेजस्वी के फैंस भी कमेंट करने में कहीं पीछे नहीं हैं. आलम ये है कि देखते ही देखते इस इंस्टा पोस्ट पर लाइक्स और हार्ट इमोजी की बाढ़ सी आ गई है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं
Topics mentioned in this article