वरुण धवन के बाद 'भेड़िए' के रोल में दिखेंगे करण कुंद्रा, सुपर नेचुरल शो 'इश्क में घायल' का प्रोमो देख फैंस कर रहे तारीफ

सीरियल का प्रोमो देखकर फैंस का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं करण कुंद्रा को भेड़िये के लुक में देखकर फैंस सीरियल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी पर इन दिनों सुपरनैचुरल शोज का जलवा है. इसी बीच एक नए सुपरनेचुरल सीरियल का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें इमली सीरियल फेम गशमीर महाजनी और करण कुंद्रा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा लीड एक्ट्रेस की बात करें तो रीम शेख इस सीरियल में एक आम इंसान का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. सीरियल का प्रोमो देखकर फैंस का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं करण कुंद्रा को भेड़िये के लुक में देखकर फैंस सीरियल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

भेड़िया बने करण कुंद्रा

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए सीरियल इश्क में घायल के प्रोमो में वीर, अरमान और ईशा के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है, जो किरदार करण कुंद्रा, गश्मीर महाजनी और रीम शेख निभा रहे हैं. प्रोमो में करण कुंद्रा एक भेड़िये के लुक में अपने भाई का प्यार छीनते नजर आ रहे हैं. हालांकि आगे जाकर क्या होगा ये बता पाना मुश्किल है. लेकिन फैंस को यह प्रोमो काफी पसंद आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं और जल्दी सीरियल के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें, करण कुंद्रा का नया शो इश्क में घायल उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के सीरियल नागिन को रिप्लेस कर सकता है. हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है. लेकिन देखना होगा कि यह कितना दर्शकों का दिल जीत पाता है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो करण कुंद्रा 2 साल बाद टीवी सीरियल पर वापसी करते हुए नजर आने वाले हैं. हालांकि वह कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं. इसके चलते  उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!