कोरियोग्राफर मर्जी ने 'तेजरन' के बीच कबाब में हड्डी बनने की कोशिश, करण कुंद्रा ने जो किया देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

हुआ यूं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने पूरे स्टाइल में बाइक पर सवार हुए. उनकी गाड़ी आगे बढ़ पाती उससे पहले कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी उनके पास पहुंच गए. इसके बाद जो हुआ उसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस के बाद से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर स्पॉट होते हैं. जाहिर है वे जब भी साथ दिखते हैं कैमरे की भीड़ उनको घेर लेती है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइलिश लुक और शानदार केमेस्ट्री के साथ कपल गोल्स तो देते ही हैं, इसके साथ ही वे पैपराजी को एंटरटेन करना भी नहीं भूलते. इस बार भी दोनों एक साथ नजर आए. लुक्स में दोनों का जवाब नहीं था. लेकिन दोनों कैमरा को पोज दे पाते उससे पहले ही कबाब में हड्डी आ गई. लेकिन जिस तरह करण कुंद्रा ने मौके पर चौका मारा उसके बाद ये हड्डी ज्यादा टिक नहीं सकी.

हुआ यूं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने पूरे स्टाइल में बाइक पर सवार हुए. उनकी गाड़ी आगे बढ़ पाती उससे पहले कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी उनके पास पहुंच गए. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पहले ही बाइक पर सवार थे. साफ दिखाई दे रहा है कि बाइक पर किसी तीसरे के लिए जगह नहीं थी, लेकिन मर्जी पेस्टनजी नहीं माने. वो भी उसी बाइक पर बैठने की फिराक में चक्कर लगाते दिखे. सीट पर तो जगह मिली नहीं तो मर्जी पेस्टनीज बाइक में सबसे आगे ही बैठ गए, जहां पेट्रोल की टंकी थी. उसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मर्जी पेस्टनजी जैसे ही बाइक पर सवार हुए वैसे ही उतर भी गए. इस बीच उनके एक्सप्रेशन से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक की टंकी बहुत गर्म रही होगी शायद, जिसे मर्जी पेस्टनजी झेल नहीं सके और उल्टे पैर लौट गए. इस बीच करण कुंद्रा भी मर्जी पेस्टनजी के मजे लेने से नहीं चूके. मर्जी पेस्टनजी के बैठते ही करण कुंद्रा ने भी जोर से एक्सीलिरेटर घुमा दिया. इस नजारे को देखकर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश तो दिल खोलकर हंसते नजर आए. बाकी लोगों के ठहाके भी साफी सुनाई दे रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?
Topics mentioned in this article