सड़क किनारे चटखारे लेकर गोल गप्पे खा रही थीं Tejasswi Prakash, करण कुंद्रा ने कैमरे में किया कैद

हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का एक प्यारा वीडियो शेयर किया. वीडियो में तेजस्वी को सड़क के किनारे पानी पूरी का आनंद लेती देखी गईं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों को शो में प्यार हुआ और शो से बाहर आने के बाद बी दोनों साथ हैं. लवबर्ड्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वे एक-दूसरे का साथ देते हैं और एक दूसरे के लिए प्यार भी जताते रहते हैं. यूजर्स भी उनकी क्यूटनेस को बेहद पसंद करते हैं. फैंस अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो को देखकर हैरान रह जाते हैं.

हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का एक प्यारा वीडियो शेयर किया. वीडियो में तेजस्वी को सड़क के किनारे पानी पूरी का आनंद लेती देखी गईं. जब पता चलता है कि करण उनका वीडियो शूट कर रहे हैं, तो वह उनसे शूटिंग बंद करने के लिए कहती हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के वर्किंग पैटर्न के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा, "हमारी इंडस्ट्री में विशेष रूप से युवा जो अभी अभी आए हैं या जिन्होंने बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है ... उनमें तनाव बहुत आम है."

उन्होंने विस्तार से बताया वह लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, इसलिए उन्हें काम के साथ साथ होने वाले तनाव की भी आदत हो गई है. उन्होंने शेयर किया कि वह तेजस्वी और उनके परिवार को तनाव से मुक्त करने में मदद करते हैं. उन्होंने कहा, "मैं ज़्यादा ही लिबरल हूं - मैं चिल करता हूं. मैं ऐसी जगह पर हूं, जहां मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता."

वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश फिलहाल नागिन 6 में नजर आ रही हैं. वहीं करण कुंद्रा म्यूजिक वीडियोज में काम कर रहे हैं. 
 

Advertisement

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति