भारती सिंह के बेटे को करण जौहर ने सुनाई लोरी तो फूटफूट कर रोने लगा बच्चा, गुस्से में कॉमेडियन बोलीं- ऐ मामू अब बस... 

भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है की भारती सिंह बच्चे को सभी जजेज से मिलवाती हैं. वहीं बच्चे को देख करण जौहर अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और वे बच्चे को लोरी सुनाने का फैसला करते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भारती सिंह के बेटे को करण जौहर ने सुनाई लोरी तो फूटफूट कर रोने लगा बच्चा
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने बेटी की पहली झलक दिखाई थी. जिसके बाद तो फैंस का बधाई का सिलसिला जारी हो गया था. वहीं अब भारती सिंह का एक वीडियो और वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की भारती सिंह को रियलिटी शो के सेट से वीडियो कॉल किया जाता है. इस कॉल के दौरान वे अपने बच्चे की शक्ल दिखाती हैं. वहीं करण जौहर भी बच्चे को देख उन्हें लोरी सुनाने का फैसला करते हैं. करण ऐसी लोरी सुनाते हैं की पास बैठ गेस्ट भी भाग जाते हैं. 


भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है की भारती सिंह बच्चे को सभी जजेज से मिलवाती हैं. वहीं बच्चे को देख करण जौहर अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और वे बच्चे को लोरी सुनाने का फैसला करते हैं. करण जैसे ही लकड़ी की काठी सुनाते हैं. बच्चा जोर-जोर से रोने लगता है. इतना ही नहीं वहां बैठे लोग भी हैरान रह जाते हैं. इसके बाद कॉमेडियन भारती उनसे चुप रहने को कहती हैं वे कहती हैं- मामू बस, बेटा कोई नहीं अब बस ये मामू ही तुमको लॉन्च करेंगे. फैंस इस वीडियो को देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें की भारती सिंह 3 अप्रैल को मां बनी थीं. वहीं उन्होंने बच्चे का नाम भी रख दिया है. बता दें की भारती अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती हैं. भारती ने 2017 को हर्ष लिम्बाचिया के साथ शादी की थी. दोनों की शादी के फंक्शन गोवा में किए गए थे. बता दें की भारती मां बनने के बाद काम पर फिर वापस लौटी हैं. फैंस उनके इस जज्बे की तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India