'कपिल शर्मा शो' का लेटेस्ट Promo वायरल, कॉमेडियन ने शिल्पा से पूछा- आपको वैक्सीन के दो डोज लगे थे या 2-2 के 4

'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग वीकेंड के दोनों एपिसोड्स बहुत ही एंटरटेनिंग होने वाले है. वीकेंड का एक एपिसोड जहां नाडियाडवाला स्पेशल होगा वहीं दूसरे एपिसोड में इंडियाज गॉट टैलेंट की टीम जमकर मस्ती करती हुई नजर आएगी. 

'कपिल शर्मा शो' का लेटेस्ट Promo वायरल, कॉमेडियन ने शिल्पा से पूछा- आपको वैक्सीन के दो डोज लगे थे या 2-2 के 4

कपिल शर्मा के अपकमिंग एपिसोड्स होंगे मजेदार

नई दिल्ली :

'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग वीकेंड के दोनों एपिसोड्स बहुत ही एंटरटेनिंग होने वाले है. वीकेंड का एक एपिसोड जहां नाडियाडवाला स्पेशल होगा वहीं दूसरे एपिसोड में इंडियाज गॉट टैलेंट की टीम जमकर मस्ती करती हुई नजर आएगी. कपिल शर्मा के शो में नाडियाडवाला और ग्रैंडसन की फिल्मों के सितारे मेहमान होंगे. वहीं दूसरे एपिसोड में शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर के साथ कपिल मस्ती करते दिखेंगे. शो का लेटेस्ट प्रोमो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा. प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग दोनों एपिसोड्स फुल धमाकेदार होने वाले हैं.

'द कपिल शर्मा शो' में उस वक्त सभी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे जब टाइगर श्रॉफ ने कहा कि, 'इतनी अच्छी बॉडी होने का भी क्या फायदा. मुझे तो रोमांस करने के लिए एक ही हीरोइन मिलती है, जबकि कुछ लोग जो यहां कॉमेडी करते हैं उन्हें तीन-तीन हीरोइन मिलती हैं'. टाइगर ने कपिल शर्मा की ओर इशारा करते हुए यह बात कही थी.

दरअसल कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड में निर्माता साजिद नाडियाडवाला, पत्नी वर्दा खान नाडियाडवाला और एक्टर टाइगर श्रॉफ, अहान शेट्टी और कृति सेनन दिखाई देंगी. शो के प्रोमो में कपिल शर्मा अहान शेट्टी से पूछते हैं कि आपने पापा की उंगली पकड़कर चलना सीखा है या डंबल्स पकड़कर. वहीं प्रोमो में कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह पर हमेशा की तरह डरा धमकाकर रोल लेने का आरोप भी लगाया. 

वहीं कपिल शर्मा के दूसरे अपकमिंग एपिसोड में इंडियाज गॉट टैलेंट के जजेज भी जमकर मस्ती और धमाल करते नजर आए. लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो में शिल्पा शेट्टी मनोज मुंतशिर और बादशाह फुल ऑन मस्ती कर रहे हैं.  कपिल शर्मा अपने शो में शिल्पा शेट्टी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कपिल शिल्पा से पूछते हैं कि आपकी हाइट इतनी ज्यादा है, ऐसे में आपको वैक्सीन के दो डोज लगे थे या 2-2 के 4 डोज. जिसे सुनकर शिल्पा अपनी हंसी रोक नहीं पाती हैं. कुल मिलाकर दिल थाम कर बैठिए क्योंकि आने वाले वीकेंड एपिसोड्स आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने वाले हैं.

ये भी देखें: दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड में कियारा और सिद्धार्थ का स्‍टाइल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com